हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय का विवादित बयान, बोले- हिमाचल से आते हैं आपराधिक प्रवृत्ति के लोग

By

Published : Jan 19, 2020, 12:13 PM IST

छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिकरत कर रहे स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह ने विवादास्पद बयान दिया है. मंत्री प्रेमसाय ने भाजपा को घेरते हुए हिमाचल और बिहार से आने वाले लोगों को आपराधिक प्रवृत्ति का बता दिया.

People from Himachal have criminal tendencies
हिमाचल से आते हैं आपाराधिक प्रवृति के लोग

शिमला/बिलासपुर(छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ सरकार में स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने विवादास्पद बयान दिया है. एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंत्री पेंड्रा पहुंचे थे.

इस दौरान रायपुर सोमानी फैक्ट्री के मालिक के अपहरण और फिरौती मांगने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बिहार और हिमाचल से आने वाले लोगों को आपराधिक प्रवृत्ति का बता दिया.

वीडियो रिपोर्ट

'बीजेपी आपराधिक तत्वों को बढ़ावा दे रही है'

दरअसल, उन्होंने जवाब देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित सरकार आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को बढ़ावा दे रही है. बीजेपी का जहां-जहां पर शासन है, वहीं से लोग आ रहे हैं. बीजेपी उन्हें पैसे देकर बढ़ावा दे रही है.

'बिहार और हिमाचल से आते हैं आपराधिक प्रवृत्ति के लोग'

उन्होंने कहा कि बिहार और हिमाचल प्रदेश जैसे राज्य से आपराधिक प्रवृत्ति के लोग यहां आकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं.वह सोमानी फैक्ट्री के मालिक के अपहरण और फिरौती मांगने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने यह बात कहीं.

ये भी पढ़ें:बिंदल हिमाचल BJP के नए बॉस, जानिए कैसा रहा उनका राजनीतिक सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details