हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिना परमिट बाहर से आ रहे 4 लोग शोघी में पकड़े, एक रशियन महिला भी शामिल

By

Published : May 6, 2020, 9:09 PM IST

ये लोग बिना कर्फ्यू पास के कहां से आए हैं, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने सभी का मेडिकल चैकअप करवाया है और तीन लोगों को शोघी में आइसोलेट किया है. रशिया की महिला को जनजातीय भवन ढली में ठहराया गया है.

without permit caught in Shoghi
without permit caught in Shoghi

शिमला: बिना कर्फ्यू पास के एक जगह से दूसरी जगह जाने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं. शिमला के शोघी बेरियर के पास पुलिस ने एक रशिया की महिला सहित 4 लोगों को धरा है. यह लोग बिना कर्फ्यू पास के सोलन से शिमला की तरफ आ रहे थे.

पुलिस की टीम सुबह 9 बजे जब शोघी बेरियर पर चैकिंग कर रही थी तो पिकअप नबंर एचपी 93-3596 की भी तलाशी ली. पुलिस ने पहले नालागढ़ के रहने वाले चालक हरिकृष्ण से कफर्यू पास मांगा, लेकिन वह नहीं दिखा पाया. पुलिस ने गाड़ी में बैठे अन्य 3 लोगों से जब पास के बारे में पूछा तो कोई भी कर्फ्यू पास नहीं दिखा पाए. इन तीन लोगों में पंचकूला हरियाणा के रहने वाले रवि कुमार, रशिया की महिला लिदिया, निरमंड कुल्लु के रहने वाले जितेंद्र कुमार शामिल हैं.

ये लोग बिना कर्फ्यू पास के कहां से आए हैं, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने सभी का मेडिकल चैकअप करवाया है और तीन लोगों को शोघी में आइसोलेट किया है. रशिया की महिला को जनजातीय भवन ढली में ठहराया गया है. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है. पुलिस ने इनके खिलाफ बालूगंज थाना के तहत आईपीसी की धारा 188, 269, 270, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

एसपी ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है. पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई कर रही है. यह लोग कहां से आए थे, इसको लेकर जांच की जा रही है. बालुगंज थाना के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details