हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में जाम की समस्या से लोग परेशान, प्रशासन की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

शिमला शहर के लोग ट्रैफिक जाम की समस्या से हर रोज परेशान हैं. छराबड़ा से ढली तक जाम लगना आम बात हो गई है. इससे स्थानीय लोग और रोजाना सफर करने वाले खासे परेशान हैं.

By

Published : Aug 10, 2019, 7:16 PM IST

जाम की समस्या से लोग परेशान

शिमला: हिमाचल में सेब सीजन ने अब पूरी रफ्तार पकड़ ली है. इसके तेज होते ही प्रशासनिक तैयारियों की भी पोल खुलने लगी है. ट्रैफिक समस्या से निपटने के लिए जिला प्रशासन द्वार बनाई योजना पर सवालिया निशान उठने लगे हैं.

इन दिनों छराबड़ा से ढली तक जाम लगना आम बात हो गई है. इससे स्थानीय लोग और रोजाना सफर करने वाले खासे परेशान हैं. वहीं, बाहरी राज्यों से ऊपरी शिमला के विभिन्न स्थानों पर सेब ढुलान करने वाले बड़े ट्रकों के चालकों को भी इस जाम से जूझना पड़ रहा है.

ठियोग में स्थानीय लोगों को जाम के कारण दैनिक उपयोग में इस्तेमाल होने वाला सामान दूध, ब्रैड व अन्य चीजें भी दोपहर एक बजे से पहले नहीं मिल पा रहा है. रात के समय पुलिसकर्मियों द्वारा ड्यटी में लापरवाही बरतने के भी आरोप लग रहे हैं. जिस वजह से वाहन चालक अपनी मर्जी से वाहनों को इधर-उधर पार्क कर देते हैं.

वहीं, इस मामले पर एसपी ओमापति जम्वाल ने कहा कि ट्रैफिक समस्या से निपटने के लिए पुलिसकर्मियों को उचित दिशा-निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details