हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयार की रिपोर्ट, जल्द होगा उम्मीदवारों पर फैसला

By

Published : Jul 31, 2019, 12:37 PM IST

हिमाचल में कांग्रेस ने उम्मीदवारों के चयन को लेकर कसरत शुरू कर दी है. कांग्रेस ने दोनों विधानसभाओं में बैठकें कर अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है. जल्द ही कांग्रेस अपनी रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को भेजेंगे.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर

शिमला: हिमाचल में होने वाले दो विधानसभाओं के उप चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. हालांकि अभी तक उप चुनाव की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कांग्रेस ने उम्मीदवारों के चयन को लेकर कसरत शुरू कर दी है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने दोनों विधानसभाओं में बैठकें कर अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है.

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस ने उम्मीदवारों को लेकर भी मंथन शुरू लर दिया है. जल्द ही वे अपनी रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को भेजेंगे. दोनों विधानसभा में कौन सशक्त उम्मीदवार है, इसका जिक्र भी रिपोर्ट में होगा.

वीडियो

ये भी पढ़ें-CM जयराम ने धवाला की नाराजगी से किया इनकार, कहा- बिना बात के बनाया जा रहा मुद्दा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि दोनों विधानसभाओं में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर फीडबैक ले लिया है. उन्होंने बताया कि दोनों विधानसभाओं में कांग्रेस आलाकमान के साथ चर्चा करके उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. दोनों जगहों पर बैठकें कर अपनी रिपोर्ट तैयार कर जल्द कांग्रेस आलाकमान को भेजी जाएगी. जिसके बाद ए आई सी ही उम्मीदवारों को लेकर अंतिम निर्णय लेगी.

राठौर ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कार्यकर्ताओं का मनोबल नहीं टूटा है. दोनों ही विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला है. राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में परिस्थितियां अलग थी और अब कुछ और हैं. अब उप चुनाव में कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकेगी और निश्चित तौर पर जीत दर्ज करेगी.

ये भी पढ़ें-B. Ed काउंसलिंग का होगा मोप-अप राउंड, HPU ने छात्रों को ऑनलाइन फॉर्म में खामियां सुधारने को दिया मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details