हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गुटबाजी को बढ़ावा देने वालों को कांग्रेस दिखाएगी बाहर का रास्ता, नहीं मिलेगी कार्यकारिणी में जगह

By

Published : Nov 29, 2019, 11:32 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल से पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने की मुलाकात. मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय महासचिव प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के गठन को लेकर की गई चर्चा.

kuldeep rathore on new congress committee
kuldeep rathore on new congress committee

शिमलाः पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल से दिल्ली में मुलाकात करने के बाद शिमला वापस लौट आए हैं. मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय महासचिव के साथ प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा होने के साथ प्रदेश में कांग्रेस के किए गए कार्यक्रमों की जानकारी दी.

पीसीसी चीफ राठौर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के गठन के लिए प्रारूप तैयार किया जा रहा है. गुटबाजी करने वाले नेताओं को कार्यकारणी में जगह न देने के सख्त निर्देश दिए हैं. राठौर ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल से कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा की गई है, लेकिन हिमाचल प्रभारी रजनी पाटिल के दिल्ली में न होने के चलते इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है.

रजनी पाटिल महाराष्ट्र में व्यस्त हैं और उनके दिल्ली आते ही चर्चा के बाद कार्यकरिणी को अंतिम रूप देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की स्वीकृति के लिए भेज दिया जाएगा. पीसीसी चीफ ने कहा कि 14 दिसबंर को दिल्ली में होने वाली रैली को लेकर भी वेणुगोपाल से चर्चा हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details