हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

निगम भंडारी और यदुपति को राठौर ने दी बधाई, कहा: कांग्रेस की मजबूती के लिए करें प्रयास

By

Published : Dec 2, 2020, 7:55 PM IST

हिमाचल युवा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष बनने पर निगम भंडारी और कार्यवाहक अध्यक्ष यदुपति ठाकुर को हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बधाई दी है. साथ ही उम्मीद जताई है कि युवा कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए एकजुटता से प्रयास करेंगे.

kuldeep rathore
kuldeep rathore

शिमला: हिमाचल युवा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष बनने पर निगम भंडारी और कार्यवाहक अध्यक्ष यदुपति ठाकुर को हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बधाई दी है. साथ ही उम्मीद जताई है कि युवा कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए एकजुटता से प्रयास करेंगे. कुलदीप राठौर ने कहा कि निगम भंडारी को अध्यक्ष और यदुपति को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया है. दोनों अनुभवी हैं और संगठन के लिए बहुत काम किया है. ये दोनों मिलजुल कर युवा कांग्रेस को मजबूत करेंगे.

युवा कांग्रेस को मिलेगा पार्टी का पूरा सहयोग

कुलदीप राठौर ने कहा कि युवा कांग्रेस को कांग्रेस का पूरा सहयोग रहेगा और प्रदेश में युवा कांग्रेस की ताकत बनेगी. युवा कांग्रेस प्रदेश में युवाओं से जुड़े मुद्दों को समय-समय पर उठती रही है और सरकार की नाकामियों को लेकर धरना प्रदर्शन करती रही है और आगे भी युवा कांग्रेस लोगों की समस्याओं को उठाने में अपनी भूमिका निभाती रहेगी. युवा कांग्रेस को पार्टी का पूरा सहयोग मिलता रहेगा.

युवा कांग्रेस चुनावों में फर्जीवाड़े के आरोप

बता दें कि युवा कांग्रेस चुनावों में सदस्यता पर फर्जीवाड़े के आरोप लगे थे और इसकी शिकायतें भी की गई थी, लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने सभी आरोपों को दरकिनार कर दोनों नेताओं को अहम पदों में बिठा कर पार्टी में गुटबाजी को कम करने का प्रयास किया है.

पढ़ें:निगम भंडारी बने हिमाचल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष, यदुपति को बनाया गया कार्यवाहक अध्यक्ष

पढ़ें:धर्मशाला में वॉल पेंटिंग के माध्यम से दिया जा रहा कोरोना से बचने का संदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details