हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार का नाम फाइनल, हमीरपुर सीट पर हो रहा मंथन

कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस ने पवन काजल को प्रत्याशी उतारा. हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के नाम पर मंथन जारी.

By

Published : Mar 31, 2019, 3:11 PM IST

पवन काजल

शिमला: मंडी, शिमला संसदीय सीट के बाद कांग्रेस ने कांगड़ा संसदीय सीट से उम्मीदवार का नाम फाइनल कर दिया है. बीजेपी के उम्मीदवार किशन कपूर के मुकाबले में कांग्रेस हाईकमान नेपवन काजल को चुनावी मैदान में उतारा है.

कुलदीप राठौर

पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने रविवार को कहा कि शिमला से धनीराम शांडिल, मंडी से आश्रय शर्मा और कांगड़ा से पवन काजल का नाम फाइनल है. उन्होंने कहा कि हमीरपुर से उम्मीदवार को लेकर चर्चा चल रही है और जल्द ही कांग्रेस हाईकमान इसकी भी घोषणा कर देगी.

राठौर ने कहा कि बीजेपी ने पहले वर्तमान सांसदों को ही उतारने का फैसला किया था, लेकिन बाद में हारते हुए देख दो सीटों ओर उम्मीदवारों को बदल दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सशक्त उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है.

पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में चुनवा प्रचार कर दिया है और आने वाले दिनों में प्रदेश में बड़े नेताओं की रैलियों का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के कैंपेन 'मैं भी चौकीदार' को हास्यप्रद बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details