हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धमून गांव में लगी 'देशभक्ति दौड़', वेटरन इंडिया द्वारा फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत हुआ आयोजन

By

Published : Jan 28, 2021, 10:32 PM IST

धमून गांव में पूर्व सैनिकों, महिलाओं, युवाओं और बच्चों ने लगाई देशभक्ति दौड़. वेटरन इंडिया द्वारा फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत किया गया दौड़ का आयोजन. गणतंत्र दिवस की 72वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

Patriotic race
देशभक्ति दौड़

शिमला:सेवानिवृत सैनिकों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए वेटरन इंडिया द्वारा राजधानी शिमला के धमून गांव में देशभक्ति दौड़ का आयोजन किया गया. फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित इस दौड़ में शामिल हुए पूर्व सैनिकों, महिलाओं, युवा और बच्चों को सम्मानित किया गया.

कारगिल यौद्धा शाम लाल ने बताया

वेटरन इंडिया की शिमला जिला इकाई अध्यक्ष व कारगिल यौद्धा शाम लाल ने बताया कि गणतंत्र दिवस की 72वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित इस प्रतियोगिता में धमून और आस-पास के गांवों में रहने वाले पूर्व सैनिकों,महिलाओं,युवाओं और बच्चों ने भाग लिया.

फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत सर्टिफिकेट जारी

उन्होंने कहा जहां एक ओर इसके लिए प्रतिभागियों को फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत सर्टिफिकेट जारी किए जाएंगे. वहीं संस्था द्वारा रिफ्रेशमेंट का भी प्रावधान किया गया. इस राष्ट्रव्यापी दौड़ का मकसद पूर्व सैनिकों और सामान्य लोगों में देश भक्ति के भाव को बढ़ना और उन्हें खेलकूद और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना था.

एक साथ एक टीम की तरह मिलकर काम करने का दिया संदेश.उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्व सैनिक संगठन शिमला और धमुन वेलफेयर एसोसिएशन का भी आभार व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें-पहाड़ पर हांफ रही रेल: केंद्र से हिमाचल को रेल विस्तार पर मिलता है ऊंट के मुंह में जीरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details