हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 30, 2020, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

हिमाचल की 2 नाबालिगों से दुष्कर्म का आरोपी बाबा गिरफ्तार, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

आरोपी बाबा ने रायपुर रानी के छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में रेप की वारदात को अंजाम दिया था. दोनों पीड़ि‍ताएं नाबालिग हैं. एक की उम्र 12 साल और दूसरे की 14 वर्ष है. दोनों पीड़िताएं हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं.

panchkula baba arrested in two himachali minor girls rape case
हिमाचल की 2 नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म का आरोपी बाबा गिरफ्तार

शिमला/पंचकूला: हरियाणा के रायपुर रानी में बने छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में दो नाबालिगों से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी बाबा लक्षण नंद को गिरफ्तार किया है. आरोपी बाबा को महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी बाबा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

आरोपी बाबा ने रायपुर रानी के छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में रेप की वारदात को अंजाम दिया था. दोनों पीड़ि‍ता नाबालिग हैं. एक की उम्र 12 साल और दूसरे की 14 वर्ष है. दोनों पीड़िताएं हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

आपको बता दें कि मंगलवार रात को दोनों बच्चियों ने महिला थाने में शिकायत दी थी और बताया था कि वो दोनों हिमाचल के बद्दी की रहने वाली है और पंचकूला के रायपुर रानी ब्लॉक में पढ़ते छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में सेवा करने आई थी. जहां आरोपी बाबा ने 3 दिन तक उनके साथ गलत काम किया.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में आरोपी बाबा

वहीं शिकायत मिलने पर महिला थाना पुलिस ने पीड़ित बच्चियों का मंगलवार देर रात को अस्पताल में मेडिकल करवाया और बुधवार को कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाए थे. जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है. जहां से कोर्ट ने आरोपी बाबा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़िए: CM जयराम ने अंतराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले की दी बधाई, 24 साल बाद हिमाचल बनेगा 'थीम स्टेट'

ABOUT THE AUTHOR

...view details