हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मोटरसाइकिल ने राहगीर को मारी टक्कर, मौके पर मौत

चौपाल उपमंडल के नेरवा बाजार में एक ओवर स्पीड मोटरसाइकिल की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई है. लोगों ने घायल राहगीर को इलाज के लिए सिविल अस्पताल नेरवा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Jun 27, 2020, 8:51 PM IST

accident
accident

चौपाल/शिमला: शिमला जिला में चौपाल उपमंडल के नेरवा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक ओवर स्पीड मोटरसाइकिल की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई .

नेरवा पुलिस स्टेशन के समीप शनिवार दोपहर बाद एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने सड़क पर चल रहे एक राहगीर को टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल की रफ्तार इतनी ज्यादा थी की टक्कर के बाद भी राहगीर करीब 30 मीटर तक मोटरसाइकिल के साथ घिसटता चला गया. इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल राहगीर को इलाज के लिए सिविल अस्पताल नेरवा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में आय दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. प्रदेश में अधिकतर सड़क हादसे मानववीय भूल के कारण होते हैं. ज्यादातर हादसे तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते है और मानवीय चूक के कारण होते हैं. वहीं, प्रदेश की युवा पीढ़ी नशे का शिकार हो रही है और नशे में गाड़ी चलाने से भी सड़क हादसे पेश आते है. सड़क हादसों के दौरान कई लोगों की मौत भी हो जाती है और बहुत से लोग उम्रभर के लिए अपने परिवार पर निर्भर हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details