हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बेकाबू होकर नाले में गिरी कार, एक की मौत

कुमारसैन के झमोल के पास एक सड़क हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

By

Published : May 28, 2020, 5:10 PM IST

one died in road accident
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन.

रामपुर/शिमला: जिला शिमला के कुमारसैन तहसील में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. सड़क दुर्घटना झमोल के पास पानू नाला में पेश आई है. बताया जा रहा है कि चालक की कार अचानक बेकाबू होकर नाले में गिर गई, जिससे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया था. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये सड़क दुर्घटना बुधवार शाम बडागांव-किंगल सड़क पर हुई. मृतक की पहचान झमोल गांव निवासी देवेंद्र पुत्र तोता राम के रूप में हुई है. शाम साढ़े छह बजे भरेडी ग्राम पंचायत के उपप्रधान देव राज ने झमोल के समीप पानू नाला में आल्टो कार (एचपी 95-0140) के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पुलिस को दी. कुमारसैन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल देवेंद्र को घटनास्थल से निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:कोविड-19 ट्रैकर: हिमाचल में 200 के पार पहुंची एक्टिव मरीजों की संख्या

रामपुर के एसडीपीओ अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:प्रदेश के कई हिस्सों में हो रही मुसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने 3 दिनों के लिए जारी किया येलो अलर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details