हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 7, 2021, 10:36 PM IST

Updated : Jan 7, 2021, 10:51 PM IST

ETV Bharat / state

शिमलाः संदिग्ध अवस्था में घर पर मिला महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

राजधानी शिमला के उप नगर संजौली में अकेली रह रही बुजुर्ग महिला घर में मृत मिली है. महिला की रसोई गैस की लीकेज और गिरने की वजह से मौत हुई है, लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. ऐसे में ढली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

old women found dead in house in shimla
संदिग्ध अवस्था में घर पर मिला महिला का शव

शिमलाःप्रदेश की राजधानी शिमला में अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं. शिमला शहर में ही एक ही सप्ताह में दूसरा मर्डर हुआ है. ताजा मामले में राजधानी के उप नगर संजौली में अकेली रह रही बुजुर्ग महिला घर में मृत मिली. इससे पहले भी कृष्णानगर इलाके में एक व्यक्ति को शव मिला था जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

महिला का शव संदिग्ध हालात में मिला है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि महिला की मौत गिरने की वजह से मौत हुई है, लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. ऐसे में ढली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

ढली पुलिस को सूचना मिली कि संजौली के मानसी निवास में महिला अपने घर में मृत पड़ी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आइजीएमसी में शव का पोस्टमार्टम करवाया. मृत महिला घर में अकेली थी. महिला की पहचान 65 वर्षीय ऊषा के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके पर जांच कर रहे एसएचओ ढली देशराज गुलेरिया ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ेंःIGMC में कार्ड होल्डर्स को अधिकारियों के चक्कर काटने से मिलेगी राहत

Last Updated : Jan 7, 2021, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details