हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर महोत्सव में आए व्यापारियों को हटानी होंगाी दुकानें, प्रशासन ने दिया 1 दिन का अतिरिक्त समय

By

Published : Nov 11, 2019, 9:21 PM IST

किन्नौर महोत्सव में आए व्यापारियों को दिए प्रशासन ने एक दिन अतरिक्त समय देते हुए ऐडवांस में मंगलवार को दुकाने खाली करने का नोटिस जारी कर दिया है. व्यापारियों को अपने सामान इकट्ठा करने के लिए निर्देश दे दिए हैं ताकि बाजार से होने वाली वाहनों की आवाजाही को शुरू किया जा सके.

notice served to vendors of kinnaur festival

किन्नौरः रामलीला मैदान रिकंगपिओं में किन्नौर महोत्सव के दौरान अस्थाई दुकानें लगाने वालों व्यापारियों को अपनी दुकानें हटानी होंगी. व्यापारियों को दुकानें उठाने के लिए नोटिस भी दिया गया था, लेकिन सभी व्यापारियों ने प्रशासन से एक दिन का अतिरिक्त समय मांगा था. इसके बाद व्यापारियों को प्रशासन की ओर से एक और अतिरिक्त दिन का समय दे दिया गया है.

सहायक आयुक्त उपायुक्त किन्नौर हर्ष अमरेंद्र सिंह ने कहा कि किन्नौर महोत्सव में आए व्यापारियों को अब बाजार की सारी दुकानें उठानी पड़ेंगी. दुकानें लगाने वाले व्यापारियों की शर्तें समयानुसार खत्म हो गयी हैं और बाजार में दुकानों की वजह से वाहनों की आवाजाही भी काफी प्रभावित हो रही है.

वीडियो रिपोर्ट.

व्यापार को मद्देनजर रखते हुए एक दिन अतरिक्त दिया गया है. मंगलवार शाम तक सभी व्यापारियों को अपनी दुकानें उठाने के निर्देश जारी किए गए हैं. जिससे बाजार में ट्रेफिक सुचारू रूप से चल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details