हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धनीराम शांडिल के नामांकन के दिन एक साथ दिखेंगे कई कांग्रेसी दिग्गज, आनंद शर्मा भी शिमला पहुंचे

By

Published : Apr 22, 2019, 5:53 PM IST

धनीराम शांडिल मंगलवार को शिमला संसदीय सीट से नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन के मौके पर कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

आनंद शर्मा शिमला पहुंचे

शिमलाः संसदीय सीट शिमला से कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल मंगलवार को नामांकन करेंगे. नामांकन के मौके पर कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरीष्ठ नेता वीरभद्र सिंह के अलावा राज्यसभा में उपनेता आनंद शर्मा और कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल भी मौजूद रहेंगी.

कर्नल धनीराम शांडिल के नामांकन के लिए राज्यसभा उपनेता आनंद शर्मा और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल शिमला पहुंच गए हैं. इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर भी दिल्ली से शिमला पहुंचे हैं. सभी नेता हवाई मार्ग से शिमला पहुंचे.

पढ़ेंः हिमाचल में BJP को बड़ा झटका, 3 बार के सांसद सुरेश चंदेल कांग्रेस में शामिल

आनंद शर्मा शिमला में चुनावी तैयारियों का जायजा भी लेंगे. आनंद शर्मा और रजनी पाटिल पीटरहॉफ में चुनावी गतिविधियों पर समीक्षा बैठक भी करेंगे. आनंद शर्मा 29 अप्रैल तक हिमाचल में ही रहेंगे.

फिलहाल मंगलवार को होने वाले नामांकन में शिमला कांग्रेस के कई दिग्गज एक साथ एक मंच पर देखने के मिलेंगे. नामांकन का समय मंगलवार दोपहर 12:30 बजे प्रस्तावित है.

ये भी पढ़ेंः 110 साल की शाडी देवी बंजार के शाक्टी में करेंगी मतदान, कुल्लू में ऐसे 13 शतायु मतदाता

ABOUT THE AUTHOR

...view details