हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

MC शिमला के मनोनीत पार्षदों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ, सीएम का जताया आभार

सरकार की ओर से पांच पार्षद ढाई साल बाद मनोनीत किए गए है. इस पांच मनोनीत पार्षदों ने शुक्रवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली.

By

Published : Feb 29, 2020, 1:22 PM IST

Nominated councilors
शिमला एमसी में हुई पार्षदों की संख्या 39

शिमला: राजधानी शिमला की नगर निगम में पार्षदों की संख्या 39 हो गई है. सरकार की ओर से पांच पार्षद ढाई साल बाद मनोनीत किए गए हैं. पांच मनोनीत पार्षदों ने शुक्रवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली.

मनोनीत पार्षदों को शहरी विकास विभाग के निदेशक राम कुमार गौतम ने शपथ दिलाई. मनोनीत पार्षदों में जसविंद्र सिंह, लेखराज कौंडल, राजेंद्र चौहान, दीपक शर्मा और संजीव सूद जोनी शामिल हैं. अब नगर निगम में मनोनीत पार्षदों के साथ पार्षदों की संख्या 39 पहुंच गई है.

वीडियो.

सरकार ने ढाई साल बाद पार्षदों को मनोनीत किया है. समर्थकों ने मनोनीत पार्षदों को फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया और मिठाइयां बांटी. शहरी विकास विभाग के निदेशक राम कुमार गौतम ने कहा की सरकार की ओर से पांच नए पार्षदों को नगर निगम शिमला में मनोनीत किया गया है, जिन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई है.

वहीं, मनोनीत पार्षद जसविंदर सिंह ने पार्षद मनोनीत करने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल का आभार जताया और कहा की वे चौथी बार पार्षद मनोनीत हुए हैं. वे शहरवासियों की समस्याओं को प्रमुखता में सदन से उठाने का प्रयास करेंगे.

ये भी पढ़ें:IND VS SA ODI: दर्शकों को स्टेडियम तक पहुंचाएगा HRTC

ABOUT THE AUTHOR

...view details