हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

By

Published : Sep 5, 2020, 6:56 AM IST

Updated : Sep 5, 2020, 10:39 AM IST

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. राजीव सैजल आज सोलन प्रवास पर रहेंगे. शिक्षक दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 47 शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित करेंगे। समारोह ऑनलाइन तरीके से होगा.

NEWSTODAY
NEWSTODAY

सोलन प्रवास पर रहेंगे डॉ. राजीव सैजल

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. राजीव सैजल आज सोलन प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान कसौली विधानसभा क्षेत्र के सिकंदराघाट में पौधरोपण कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा.

डॉ. राजीव सैजल

राष्ट्रपति 47 शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित करेंगे

शिक्षक दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 47 शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित करेंगे. समारोह ऑनलाइन तरीके से होगा.

राम नाथ कोविंद, राष्ट्रपति

UGC और शिक्षा मंत्रालय का सोशल मीडिया अभियान

UGC और शिक्षा मंत्रालय शिक्षक दिवस के मौके पर नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया अभियान शुरू करेंगे.

यूजीसी, फाइल

बंगाल की खाड़ी में युद्ध का अभ्यास

भारत और रूस की नौसेनाएं आज बंगाल की खाड़ी में युद्ध का अभ्यास करेंगी. इस युद्धाभ्यास का मकसद समुद्र में चुनौतियों का सामना करने के लिए नौसेनाओं के बीच साझा रणनीतिक समझ विकसित करना है.

देश की पहली वर्चुअल इंश्योरेंस लोक अदालत

देश की पहली वर्चुअल इंश्योरेंस लोक अदालत झारखंड के पेंडिंग मामलों के साथ शुरू होगी. इसमें 16 इंश्योरेंस कंपनियां भाग लेंगी.

कॉन्सेप्ट इमेज

SC ने केंद्र से हलफनामा दाखिल करने को कहा

सेंट्रल विस्टा परियोजना मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में परियोजना के लिए लैंड यूज के बदलने पर सुनवाई पूरी हो गई है. सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पांच सितंबर तक मामले में विस्तृत हलफनामा दाखिल करने को कहा है.

सुप्रीम कोर्ट, फाइल

GoAir आज से घरेलू नेटवर्क में जोड़ेगी 100 से अधिक उड़ानें

GoAir ने अपने घरेलू नेटवर्क में 100 से अधिक नई उड़ानों को जोड़ने की घोषणा की है. कंपनी आज से मुंबई के साथ-साथ दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई और अन्य शहरों से नई उड़ान शुरू करेगी.

GoAir
Last Updated : Sep 5, 2020, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details