हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Nov 23, 2022, 6:28 AM IST

आज आखिरी लीग मैच में पिछले साल की चैंपियन हिमाचल का गुजरात से सामना होगा. विजय हजारे ट्राफी के ग्रुप स्टेज मैच का हिमाचल का यह सातवां और आखिरी लीग मैच होगा. जानिए और क्या कुछ रहेगा खास...

NEWS TODAY
NEWS TODAY

हिमाचल में बूढ़ी दिवाली का त्योहार आज से:प्रदेश के कई हिस्सों में आज से दो दिवसीय बूढ़ी दिवाली का त्योहर मनाया जाएगा. इस दौरान लोग गांव की सुख- समृद्धि की कामना के लिए मशालें जलाकर गांव की परिक्रमा करेंगे.

बूढ़ी दिवाली का त्योहार आज से

विजय हजारे ट्रॉफी में हिमाचल का मुकाबला: आज आखिरी लीग मैच में पिछले साल की चैंपियन हिमाचल का गुजरात से सामना होगा. विजय हजारे ट्राफी के ग्रुप स्टेज मैच का हिमाचल का यह सातवां और आखिरी लीग मैच होगा. प्रतियोगिता में हिमाचल अब तक छह मैच खेल चुका है, जिनमें उसे सिर्फ दो पर विजय मिली है, जबकि चार मैचों में हार का समाना करना पड़ा है.

विजय हजारे ट्रॉफी

आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में भाग लेंगे राजनाथ: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक (ADMM-Plus) और भारत-आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में भाग लेने के लिए कंबोडिया की यात्रा पर हैं. इस नौवीं वार्षिक बैठक में आज राजनाथ सिंह संबोधन देंगे. वो कंबोडिया के प्रधानमंत्री से भी मुलाकात करेंगे.

आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में भाग लेंगे राजनाथ

भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज से मध्य प्रदेश में चार दिनों के लिए 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होंगी. प्रियंका 4 दिनों के लिए यात्रा में शामिल होंगी.

भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका

Agniveer Recruitment 2022: भारतीय वायुसेना में अग्निवीर भर्ती पंजीकरण की आज आखिरी तारीख. शाम 5 बजे तक https://agnipathvayu.cdac.in पर लॉग इन कर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं. वायुसेना में इस बार महिला उम्मीदवारों को भी अग्निवीर चयन में भाग लेने का अवसर दिया जा रहा है.

Agniveer Recruitment 2022

ABOUT THE AUTHOR

...view details