हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 23, 2022, 7:06 AM IST

ETV Bharat / state

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

प्रदेश सरकार ने आज होने वाली कैबिनेट अचानक स्थगित कर दी है. दरअसल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार के अन्य मंत्री और नेता पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की 50वीं सालगिरह के उपलक्ष्य पर हमीरपुर में होने वाले समारोह में उन्हें बधाई देने पहुंच (Himachal cabinet meeting) रहे हैं. वाराणसी के डिस्ट्रिक्ट जज ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज हिंदू पक्ष की याचिका पर सुनवाई करेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY
आज की खबर

आज की कैबिनेट बैठक स्थगित: प्रदेश सरकार ने आज होने वाली कैबिनेट अचानक स्थगित (Himachal cabinet meeting) कर दी है. दरअसल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार के अन्य मंत्री और नेता पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की 50वीं सालगिरह के उपलक्ष्य पर हमीरपुर में होने वाले समारोह में उन्हें बधाई देने पहुंच रहे हैं. यह पहला मौका है जब एक निजी कार्यक्रम के लिए सरकार ने कैबिनेट ही स्थगित कर दी.

कैबिनेट बैठक स्थगित.

पीएम मोदी का जापान दौरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों जापान दौरे (PM Modi Japan tour) पर हैं. आज वह क्वॉड समिट के लिए जापान की राजधानी टोक्यो में रहेंगे. वे बिजनेस लीडर्स के साथ भी मीटिंग करेंगे.

पीएम मोदी का जापान दौरा.

ज्ञानवापी मस्जिद मामला:वाराणसी के डिस्ट्रिक्ट जज ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज हिंदू पक्ष की याचिका (Gyanvapi mosque case) पर सुनवाई करेंगे.

ज्ञानवापी मस्जिद मामला.

हिमाचल मौसम अपडेट:हिमाचल प्रदेश में इन दिनों मौसम काफी सुहावना बना (Himachal Weather Update) हुआ है.प्रदेश के सभी क्षेत्रों में आज से बारिश, ओलावृष्टि और अंधड़ को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक 23 मई तक प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में मौसम खराब बना रहने का पूर्वानुमान है. पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से मौसम में बदलाव आने के आसार जताए गए हैं.

हिमाचल मौसम अपडेट.

भूमिहीन आवासहीन संघ की बैठक:कुल्लू के ढालपुर में आज भूमिहीन आवासहीन संघ की बैठक होगी. अब तक 4 हजार लोगों ने 2 बिस्वा भूमि के लिए आवेदन किया है. बैठक में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर भी शामिल होंगे.

भूमिहीन आवासहीन संघ की बैठक.

नाहन दौरे पर मुस्लिम वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन:मुस्लिम वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन आज नाहन दौरे पर (Chairman of Muslim Welfare Committee Nahan tour) होंगे. नाहन दौरे के दौरान वह प्रेसवार्ता भी करेंगे, जिसमें माजरा प्रकरण के मुद्दे पर वह अपनी बात रख सकते हैं.

नाहन दौरे पर मुस्लिम वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन.

विमेंस टी-20 का पहला मैच आज: विमेंस टी-20 चैलेंज का पहला मैच आज सुपरनोवाज और ट्रेबलेजर्स के बीच खेला (Women T20 challenge) जाएगा. ये मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

विमेंस टी-20 का पहला मैच.

ABOUT THE AUTHOR

...view details