हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 23, 2022, 7:00 AM IST

ETV Bharat / state

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

कांगड़ा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो के बाद आज आम आदमी पार्टी की रैली होनी है. जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत हिमाचल की जनता को संबोधित (Arvind Kejriwal kangra rally) करेंगे. वहीं, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज कांगड़ा में ही होंगे और भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज शिमला में खाद्य आपूर्ति विभाग और परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY OF HIMACHAL PRADESH
आज की खबरें

अरविंद केजरीवाल कांगड़ा में करेंगे जनसभा:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो के बाद आज कांगड़ा में आम आदमी पार्टी की रैली होनी है. जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत हिमाचल की जनता को संबोधित (Arvind Kejriwal kangra rally) करेंगे. यह रैली कांगड़ा के चंबी मैदान होगी.

अरविंद केजरीवाल कांगड़ा में करेंगे जनसभा.

जेपी नड्डा का कांगड़ा दौराःभाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कांगड़ा (JP Nadda Himachal tour) हिमाचल प्रदेश में प्रवास का कार्यक्रम प्रस्तावित है. सुबह 9.30 बजे जेपी नड्डा धर्मशाला सर्किट हाउस में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र को लेकर एक बैठक करेंगे. जिसके बाद सुबह 11.20 बजे वह बृजेश्वरी माता मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे.

जेपी नड्डा का कांगड़ा दौरा.

सीएम जयराम अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक: कांगड़ा के नगरोटा बगवां में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के विशाल रोड शो में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज शिमल पहुंचेंगे. शिमला पहुंचते ही दोपहर बाद मुख्यमंत्री खाद्य आपूर्ति विभाग और परिवहन विभाग के अधिकारियों (CM Jairam meeting in shimla) के साथ बैठक करेंगे.

सीएम जयराम अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक.

अनुसूचित जाति आयोग की बैठक:हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग की बैठक (Himachal Scheduled Castes Commission meeting in Mandi) आज मंडी जिला में आयोजित की जाएगी. बैठक की अध्यक्षता आयोग के अध्यक्ष वीरेंद्र कश्यप करेंगे. बैठक के बाद वीरेंद्र कश्यप पत्रकारों को संबोधित करेंगे.

अनुसूचित जाति आयोग की बैठक.

विश्व पुस्तक दिवस 2022:23 अप्रैल को हर साल विश्व पुस्तक दिवस के रूप में मनाया (world book day 2022) जाता है. यह दिन लेखकों के लिहाज से बड़ी खास है. इसी दिन कई मशहूर लेखकों जैसे मैनुएल मेजिया बल्लेजो, मैरिस ड्रून आदि का जन्म और विलियम शेक्सपियर, मिगुएल डे सर्वेंट्स जैसे लेखकों का निधन हुआ. हर साल यूनेस्को की ओर से विश्व पुस्तक दिवस का आयोजन किया जाता है.

विश्व पुस्तक दिवस 2022.

अमित शाह का बिहार दौराः केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज बिहार में दोपहर 12.30 बजे बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव कार्यक्रम में भाग (Amit Shah Bihar tour) लेंगे. जिसके बाद वह दोपहर 2.30 बजे गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय का प्रथम दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे.

अमित शाह का बिहार दौरा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details