हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

By

Published : Jun 17, 2020, 7:09 AM IST

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप राज्यपालों के साथ वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना वायरस को लेकर बैठक करेंगे. शिमला में युवा कांग्रेस आज प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही है. पूर्व विधायक राजेश धर्माणी बिलासपुर में करेंगे पत्रकार वार्ता.

news today of 17th june
देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

  • भारत-चीन सीमा विवाद

चीन और भारत के बीच झड़प में भारत के कमांडिंग ऑफिसर समेत 20 सैनिक शहीद हो गए हैं. चीन के साथ हुई झड़प को लेकर मंगलवार को गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और प्रधानमंत्री के बीच बैठक हुई. आज भी इस मसले पर बैठकों का दौर जारी रहेगा. सीमा पर हालात बिगड़ने के बाद दोनों पक्षों के बीच जमीनी तौर पर बातचीत जारी है, ताकि तनाव को खत्म किया जा सके.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
  • 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे पीएम

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप राज्यपालों के साथ वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से दोपहर तीन बजे बैठक करेंगे. इन राज्यों में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, बिहार, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, जम्मू कश्मीर, तेलंगाना और ओडिशा शामिल हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • मंडी में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की पत्रकार वार्ता

प्रदेश की जयराम सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर आज मंडी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रदेश सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों पर जवाब हो सकती है.

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर
  • शिमला में युवा कांग्रेस का प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

युवा कांग्रेस आज शिमला में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस थाली और ढोल बजाकर प्रदर्शन करेगी. इसके बाद एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे.

कांग्रेस
  • डीसी सोलन केसी चमन 11 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

सोलन उपायुक्त केसी चमन आज सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस दौरान राज्य स्तरीय शुलिनी मेले को लेकर होगी अहम चर्चा. जिला में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर प्रशासन क्या कदम उठाएगा इस पर भी चर्चा होगी.

डीसी सोलन केसी चमन
  • पूर्व विधायक राजेश धर्माणी बिलासपुर में करेंगे पत्रकार वार्ता

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं घुमारवीं के पूर्व विधायक राजेश धर्माणी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटालों को लेकर हो सकती है.

पूर्व विधायक राजेश धर्माणी बिलासपुर
  • शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे दिग्विजय सिंह

प्रदेश में शराब बिक्री मामले में मुख्यमंत्री का फेक वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अब शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे. दिग्विजय सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज करवाने भोपाल क्राइम ब्रांच जाएंगे.

शिवराज सिंह चौहान
  • वृंदा करात की दायर याचिका पर सुनवाई कर सकता है हाईकोर्ट

सीपीएम नेता वृंदा करात की उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों के मामले गिरफ्तार हुए लोगों की सूची सार्वजनिक करने की मांग के लिए दायर याचिका पर सुनवाई कर सकता है हाईकोर्ट.

वृंदा करात
  • सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट निगेटिव, आज फिर होगा टेस्ट

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना वायरस से ग्रसित नहीं हैं. मंगलवार सुबह ही उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. आज फिर से सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट होगा.

सत्येंद्र जैन
  • उत्तर भारत के कई राज्यों में तेज हवाओं के साथ होगी बारिश

भारतीय मौसम विभाग का अनुमान है कि 17 जून, बुधवार को देश के कई राज्‍यों में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हो सकती है. वहीं हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में धूल भरी आंधी के साथ छिटपुट बारिश होने की संभवना है.

शिमला में बारिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details