हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

IGMC की टैक्सी ऑपरेटर यूनियन की नई कार्यकारिणी का गठन

आईजीएमसी की टैक्सी ऑपरेटर यूनियन आईजीएमसी के पूर्व प्रधान श्याम कुमार के नेतृत्व में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है. नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियाें में रोशन नहेरटू को प्रदान और रविंद्र सैनी को उप प्रधान पद के लिए चुना गया है.

By

Published : Aug 26, 2020, 12:23 PM IST

new executive constituted by taxi operator union of IGMC
टैक्सी ऑपरेटर यूनियन

शिमला: आईजीएमसी की टैक्सी ऑपरेटर यूनियन के पूर्व प्रधान श्याम कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है. नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियाें में प्रधान पद के लिए रोशन नहेरटू और उप प्रधान पद के लिए रविंद्र सैनी को नियुक्त किया गया है.

बता दें कि नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियाें में सुनील को सचिव, शिल्ली को उप सचिव और ललित कुमार को कोषाध्यक्ष चुना गया है, जबकि कार्यकारिणी सदस्याें में सुनील कुमार, लखन पाल, राजेंद्र सिंह, विपन कुमार, नंदलाल, सतीश कुमार, देव कुमार काे चुना गया है.

वहीं, कार्यकारिणी जल्द ही यूनियन के हित में कई निर्णय लेगी. साथ ही प्रधान ने सभी कार्यकारिणी सदस्याें काे मिलकर साथ चलने की अपील की है. गौरतलब है टैक्सी यूनियन का मरीजों के लिए बड़ा महत्व है, क्योंकी दूर दराज के इलाकों से लोग आईजीएमसी में इलाज के लिए आते हैं. ऐसे में उन्हें वापस घर जाने के लिए टैक्सी की जरूरत पड़ती है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कोरोना से 29वीं मौत, कांगड़ा में 45 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details