हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IG हिमांशु मिश्रा ने किया चौपाल और नेरवा का दौरा, व्यापार मंडल ने जाम की समस्या से करवाया अवगत

By

Published : Dec 25, 2020, 6:06 PM IST

नेरवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव भिखटा ने जाम की समस्या से हिमाचल पुलिस में दक्षिण क्षेत्र के आईजी हिमांशु मिश्रा को अवगत कराया है. नेराव दौरे पर आए आईजी ने व्यापार मंडल को समस्या के समाधान करने का आश्वासन दिया है.

फोटो
फोटो

चौपाल: हिमाचल पुलिस में दक्षिण क्षेत्र के आईजी हिमांशु मिश्रा ने चौपाल और नेरवा का दौरा किया. इस दौरान व्यापार मंडल नेरवा ने उन्हें जाम से समस्या से अवगत करवाया. इस पर उन्होंने आश्वासन दिया की जल्द जाम से निपटने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे.

जाम की समस्या से सभी परेशान

नेरवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव भिखटा ने बताया की यहां जाम की समस्या से हर कोई परेशान है. यहाँ ट्रैफिक ज्यादा और बाजार तंग है. इस वजह से अक्सर यहां जाम की स्थिती बनी रहती है. व्यापार मंडल ने माग की है की नेरवा में ट्रैफिक विंग को तैनाती दी जाए या पुलिस थाना नेरवा में स्टाफ की संख्या को बढ़ाया जाए. राजीव ने बताया की आईजी हिमांशु मिश्रा ने उन्हें जल्द जाम की समस्या से निजात दिलवाने का भरोसा दिया है.

वीडियो

आईजी ने दिया समस्या के समाधान करने का आश्वासन

वहीं, हिमांशु मिश्रा ने बताया की नेरवा बाजार में जाम की समस्या के समाधान के लिए शिमला पुलिस अधीक्षक से बात करेंगे. स्थानीय डीएसपी और नेरवा के एसएचओ के इनपुट के आधार पर इसका निराकरण करेंगे. अगर महज ट्रैफिक पुलिस की तैनाती से ये समस्या हल हो पाए तो उस दिशा में काम किया जाएगा. अगर कहीं लाइट्स लगाकर जाम की स्थिति को काबू किया जा सके तो उसके अनुरूप भी कार्य किया जाएगा. उन्होंने आश्वासन दिया है की नेरवा को जाम की समस्या से जल्द छुटकारा दिलाने के लिए भरसक प्रयास किए जाएंगे.

ट्रैफिक जाम की समस्या

बता दें कि नेरवा बाजार की तंग सड़कों में अक्सर ज्यादा भीड़ रहती है, जिसके चलते ट्रैफिक जाम की समस्या रहती है. ऐसे में बाजार में लगने वाले जाम से हर कोई परेशान है. हालांकि पुलिस के आईजी हिमांशु मिश्रा द्वारा मिले आश्वासन के बाद व्यापार मंडल और स्थानीय निवासियों को उम्मीद है की जल्द ही दशकों पुरानी इस जाम की समस्या से उन्हें छुटकारा मिल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details