हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 22, 2019, 7:45 PM IST

ETV Bharat / state

पच्छाद उपचुनावः सुरेश कश्यप का दावा, टिकट मिला तो तीसरी बार हारने को तैयार रहे मुसाफिर

सांसद सुरेश कश्यप से पच्छाद उपचुनाव को लेकर बातचीत. 2 बार पच्छाद से सांसद जीत चुके हैं कश्यप. भाजपा की जीत को लेकर इस बार भी आश्वस्त.

पच्छाद उपचुनाव

सोलनः हिमाचल में 21 अक्तूबर को दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. पच्छाद विधानसभा से पिछले दो विधानसभा चुनावों में यहां से लगातार भाजपा के सुरेश कश्यप जीते हैं और उनके सांसद बनने के बाद ये सीट खाली होने के बाद यहां पर उपचुनाव होने जा रहा है. सीट खाली होने के बाद से ही प्रदेश के दोनों बड़े राजनीतिक दल यहां अपनी हवा बनाने में लगे हैं.

वहीं ईटीवी भारत संवावदाता से बातचीत में सांसद सुरेश कश्यप एक बार फिर यहां कमल खिलाने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त दिखाई दिए. कश्यप का दावा है कि इस बार पच्छाद से भाजपा 20 हजार वोटों के मार्जिन से जीत दर्ज करेगी. बता दें इस सीट पर लगातार सात बार के कांग्रेसी विधायक गंगू राम मुसाफिर को 2012 और 2017 के चुनावों में सुरेश कश्यप ने लगातार दो बार हराया था.

सांसद सुरेश कश्यप से पच्छाद उपचुनाव को लेकर बातचीत

वहीं पच्छाद से भाजपा के संभावित प्रत्याशी को लेकर कश्यप ने कहा कि टिकट की दावेदारी पेश करना हर कार्यकर्ता का अधिकार है. उन्होंने कहा कि जिस भी प्रत्याशी पर पार्टी विश्वास जताएगी उसे जिताने के लिए काम करेंगे. कांग्रेस की ओर से गंगू राम मुसाफिर की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि वे अगर मैदान में उतरते हैं तो तीसरी बार हार का सामना करने के लिए तैयार रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details