हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंदिर में साधु ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

ठियोग के देहा में एक बाबा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. पुलिस अब सभी पहलुओं को देखकर जांच कर रही है. मृतक बाबा का नाम नरेंद्र नाथ था और वह मंदिर में फंदे पर झुलता हुआ मिला.

By

Published : Jul 2, 2020, 8:57 PM IST

monk committed suicide in temple
ठियोग में मंदिर में साधु ने की खुदकुशी.

ठियोग :देहा में एक बाबा के मंदिर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. पुलिस अब सारे पहुलओं को देखकर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर बॉडी को गांव के लोगों को सौंप दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ऊपरी शिमला के देहा बसाधार छीलकर में एक नाथ बाबा फंदे पर झुलता हुआ मिला. बाबा का नाम नरेंद्र नाथ और उम्र 30 साल थी. वह छीलकर धार गांव में स्थित शिव मंदिर में रहता था. इस मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है कि बाबा ने खुदकुशी की या फिर हत्या हुई हुई है.

जानकारी के अनुसार बाबा पिछले 2 वर्षों से मंदिर में रह रहा था. मंगलवार सुबह गांव का पदम सिंह नाम का व्यक्ति मंदिर में बाबा के लिए दूध लेकर गया तो देखा कि बाबा फंदे से झूल रहा था. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. पोस्टमार्टम के बाबा के शव को ग्रामणों को सौंप दिया गया है. डीएसपी कुलबिन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. फिलहाल आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें :2 साल पहले राजधानी में हुए जल संकट ने सरकार की उड़ाई थी नींद, आज भी याद है वो मंजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details