हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विधायक विक्रमादित्य सिंह की सरकार को चुनौती, पांच काम बताएं जो अढ़ाई साल में किए हों

जयराम सरकार के अढ़ाई साल के कार्यकाल को कांग्रेस के महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूरी तरह से विफल करार दिया है और अढ़ाई साल में यदि कोई भी पांच बड़े काम किए हैं तो उसे प्रदेश की जनता को बताने की चुनौती दी है.

By

Published : Oct 21, 2020, 8:20 PM IST

MLA Vikramaditya Singh on jairam government
विधायक विक्रमादित्य सिंह

शिमला:हिमाचल की जयराम सरकार के अढ़ाई साल के कार्यकाल को कांग्रेस के महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूरी तरह से विफल करार दिया है और अढ़ाई साल में यदि कोई भी पांच बड़े काम किए हैं तो उसे प्रदेश की जनता को बताने की चुनौती दी है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम सरकार ने अटल टनल का श्रेय लेने की पूरी कोशिश की और इस टनल को लेकर प्रदेश भर में होर्डिंग लगाए गए, जबकि अटल टनल में बीजेपी सरकार का कोई योगदान नहीं रहा. सरकार ने जैसे अटल टनल के पोस्टर पूरे प्रदेश में लगाए हैं उसी तरह अपने अढ़ाई साल में कोई भी पांच कार्य जिसकी नींव इस सरकार ने रखी हो और उन कामों को शुरू किया है. उसके बारे में प्रदेश भर में सरकार पोस्टर लगाए.

वीडियो.

विक्रमादित्य सिंह ने पूछा कि सरकार बताए इन्वेस्टर मीट का क्या हुआ जिसमें सरकार ने करोड़ों के निवेश की बात कही थी. इसके लिए शिमला के पीटरहॉफ में करोड़ों खर्च किए गए, लेकिन कोई निवेश प्रदेश में नहीं आया.

इसके अलावा मंडी में एयरपोर्ट बनाने के बड़े बड़े दावे किए गए, लेकिन उसमें भी अभी तक एक ईंट तक नहीं लग पाई है. अटल टनल को बीजेपी सरकार ने राजनीति का अखाड़ा बना दिया, जबकि उसमें कोई योगदान नहीं रहा है. केवल बीजेपी सस्ती लोकप्रियता लेने में लगी है. उन्होंने कहा कि सरकार कोई एक कारण बताए कि विपक्ष उनका साथ क्यों दे. सरकार कोई कार्य कर नहीं रही है, जबकि इस कोविड काल में लोगों को मदद की सबसे ज्यादा जरूरत थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details