हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 26, 2019, 11:40 PM IST

ETV Bharat / state

रोहड़ू में नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी फूफा

जिला शिमला के उपमंडल रोहड़ू में हुए नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

कॉन्सेप्ट इमेज

शिमला: जिला के उपमंडल रोहड़ू में हुए नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि दो दिन पहले पुलिस ने रोहड़ू अस्पताल के शौचालय के पास लावारिस हालत में नवजात बच्ची का शव बरामद किया था, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन शुरु की. पुलिस के मुताबिक नाबालिग भतीजी के साथ उसके फूफा ने दुष्कर्म किया था. जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हुई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया था. मामले के अनुसार आरोपी का भतीजी के घर आना जाना लगा रहता था. लोक लाज के कारण अवैध संबंध से जन्मी बच्ची को अस्पताल परिसर के पास मरने के लिए छोड़ दिया.

रोहड़ू के उप पुलिस अधीक्षक सुनील नेगी ने गुरुवार को बताया कि इस घटना को लेकर पोक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. वहीं, आरोपी को जल्द ही न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details