हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में लॉकडाउन में भी निर्माण कार्य जारी, SDM ने दिए ये निर्देश

रामपुर उपमंडल के साथ लगते क्षेत्र कोटला में राजकीय कोटला इंजीनियरींग कालेज का निर्माण कार्य जारी है. लोगों की ओर से शिकायत करने के बाद एसडीएम रामपुर नरेन्द्र चौहान ने ठेकेदार को तुरंत प्रभाव से कार्य बंद करने के आदेश दे दिए हैं.

By

Published : Apr 15, 2020, 8:18 AM IST

rampur labourers still working
rampur labourers still working

रामपुरः एक ओर जहां देश भर में लॉकडाउन किया गया है और प्रदेश में भी कर्फ्यू लागू है. वहीं, मजदूरों से काम करवाया जा रहा है. जिला शिमला के रामपुर उपमंडल के साथ लगते क्षेत्र कोटला में राजकीय कोटला इंजीनियरींग कालेज का निर्माण कार्य जारी है.

लॉकडाउन में सभी कामकाज बंद होने के बाद भी यहां पर भवन निर्माण का कार्य जोरों पर चल रहा है. यहां पर बाहरी राज्य के कई मजदूर मौजूद हैं. ये मजदूर झारखंड, बिहार सहित अन्य राज्य के बताए जा रहे हैं. इन मजदूरों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की भी अनदेखी की जा रही है.

इस बारे में जब कोटला के स्थानीय लोगों को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने एसडीएम रामपुर से ठेकेदार के बारे में शिकायत की और काम को तुरंत प्रभाव से बंद करने की मांग की. वहीं, इस बारे में एसडीएम रामपुर नरेन्द्र चौहान ने बताया कि इस बारे में ठेकेदार को सूचित कर दिया गया है और उसे कार्य को तुरंत प्रभाव से बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-बेजुबानों पर अत्याचार! शिकारियों के ट्रैप्स में फंस कर कुत्ते हो रहे जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details