हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आधी रात में पार्षद को फोन कर बोला युवक, सोई क्यों नहीं उठाकर ले जाएंगे और मार देंगे

इंजन घर संजौली की पार्षद आरती चौहान को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई. पार्षद ने वीरवार सुबह ढली थाना में जाकर पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने ढली थाना के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 22, 2019, 9:28 PM IST

mc shimla Councillor arti chauhan got death threat by phone call

शिमला: इंजन घर संजौली की पार्षद आरती चौहान को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. आरती चौहान ने पुलिस को शिकायत दी है कि बुधवार रात 12 बजकर 10 मिनट पर उन्हें अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कहा कि तुम अभी तक सोए क्यों नहीं. तुम्हें हम घर से उठाकर ले जाएंगे और जान से मार देंगे.

पार्षद ने जब धमकी देने वाले का परिचयन जानना चाहा तो उसने फोन बंद कर दिया. 10 मिनट बाद फिर से फोन कॉल कर बदतमीजी की. पार्षद ने वीरवार सुबह ढली थाना में जाकर पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने ढली थाना के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पार्षद आरती चौहान.

नंबर को ट्रेस करने पर ऊना की लोकेशन पाई गई. पुलिस ने पार्षद आरती चौहान से कॉल डिटेल मांगी है. पुलिस कॉल डिटेल की भी जांच करेगी. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ऊना के लिए भी रवाना हो सकती हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपना मोबाईल बंद कर दिया है.

पार्षद आरती चौहान ने इस मामले को लेकर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज और एसपी शिमला से भी मुलाकात की. पार्षद ने दूसरी महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की धमकियों डरें नहीं और पुलिस में शिकायत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details