हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस का सरकार पर आरोप, कोरोना संकट के बीच स्वास्थ्य केंद्र ननखड़ी में खाली पड़े कई पद

By

Published : Jun 2, 2020, 4:27 PM IST

ननखड़ी उप तहसील के स्वास्थ्य केंद्र में ग्रामीणों को स्वास्थ्य की उचित सुविधा नहीं मिल पा रही है. यहां पर सभी सरकारी तंत्र फेल नजर नजर आ रहे है. ये बात रामपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता ने कही है.

Nankhari Health center
ननखड़ी स्वास्थ्य केंद्र

रामपुर/शिमला: रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ननखड़ी उप तहसील के स्वास्थ्य केंद्र में ग्रामीणों को स्वास्थ्य की उचित सुविधा नहीं मिल पा रही है. यहां पर सभी सरकारी तंत्र फेल नजर नजर आ रहे है. ये बात रामपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता ने कही है.

जानकारी देते हुए रामपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता ने कहा कि हाल ही में उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र ननखड़ी का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने देखा कि डॉक्टर ही नहीं और स्टाफ में भी बहुत कमी है. स्वास्थ्य केंद्र में बहुत से पद रिक्त पड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि ननखड़ी की जनता के साथ सौतेला व्यवहार क्यों किया जा रहा है.

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता ने कहा कि डॉक्टरों की कमी से सरकार सेवानिवृत्त डॉक्टरों और कर्मचारियों से फिर से सेवाएं लेने जा रही थी. इसके अलावा मार्च व अप्रैल में सेवानिवृत्त होने वाले डॉक्टरों की सेवाएं जून तक ली जा रही हैं, लेकिन ननखड़ी स्वास्थ्य केंद्र में इसके बावजूद भी कई डॉक्टरों व कर्मचारियों के पद खाली पड़े हुए हैं. साथ ही बहुत सी सुविधाओं से वंचित है.

वीडियो रिपोर्ट

ननखड़ी स्वास्थ्य केंद्र में सरकार को जल्द से जल्द संज्ञान लेने की आवश्यकता है. साहिब सिंह मेहता ने कहा कि इस महामारी के समय राजनीति करना हमारा मकसद नहीं है, लेकिन रामपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के हित के लिए विपक्ष समय-समय पर अपनी भूमिका निभाता रहेगा.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचने से पहले ही वायरल हुआ लेटर, पीसीसी चीफ ने बताया आधारहीन

साहिब सिंह मेहता ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस रामपुर ने हमेशा ही रामपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के हित के कार्य किए हैं. साथ ही हित की बात सरकार के समक्ष रखी है. आने वाले समय में भी ब्लॉक कांग्रेस रामपुर समस्त जनता के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें:विदेश से आने वालों के लिए 7 दिन का पेड क्वारंटाइन जरूरी, जिला प्रशासन ने दिए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details