हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर से किडनैप हुए युवक को पुलिस ने छुड़वाया, 2 आरोपी गिरफ्तार, 2 बचकर भागे

रामपुर के ब्रौ से युवक को किया गया अगवा. पैसे के लेनदेन को लेकर चार युवकों ने किया किडनैप. पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी.

By

Published : Sep 19, 2019, 2:49 PM IST

रामपुर

रामपुरः जिला कुल्‍लू के पुलिस थाना ब्रौ में युवक के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल कुमार निवासी रशाण्डि (खनाग) आनी का स्थायी निवासी है व ब्रौ में रहता है. इसे बीती रात चार युवकों ने बुलाया और अपनी गाड़ी में बिठाकर फरार हो गए.

अनिल के दोस्तों ने उससे संपर्क किया तो पता चला कि उसे पैसों के लेनदेन के मामले में अगवा कर लिया गया है. इस पर उन्‍होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. जिस पर ब्रौ पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए अपहरणकर्ताओं से संपर्क साधा. ये चारों अपहरणकर्ता और युवक एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे. पुलिस ने दबिश देकर दो युवकों को पकड़ लिया और अगवा किए गए युवक को पुलिस ने छुड़ा लिया. वहीं दो युवक इस दौरान भागने में कामयाब रहे.

पुलिस ने चारों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपित विनय कुमार निवासी तनौडा (आनी) मनाली में काम करता है. नीतीश कुमार निवासी बधाऊँ जयसिंहपुर जिला कांगड़ा भी यहां कोई काम करता है. अभिषेक निवासी जाडीदेऊरी आनी और मुकेश निवासी टापरी कंडुगाड, आनी फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details