हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: बर्फ में फिसली गाड़ी, 2 पर्यटकों की मौत

बर्फबारी से जहां एक तरफ पहाड़ों का मैसम पर्यटकों को खासा लुभा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सड़क हादसों का दौर भी शुरू हो गया है. नारकंडा में स्थित हटू माता के मंदिर के रास्ते पर एक पर्यटक की कार बर्फ में फिसलने जाने के कारण हादसे का शिकार हो गई.

रामपुर में बड़ा सड़क हादसा 2 पर्यटकों की मौत
major-road-accident-in-rampur-2-tourists-died

By

Published : Jan 5, 2021, 10:41 PM IST

शिमला/रामपुर: बर्फबारी से जहां एक तरफ पहाड़ों का मैसम पर्यटकों को खासा लुभा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सड़क हादसों का दौर भी शुरू हो गया है. नारकंडा में स्थित हटू माता के मंदिर के रास्ते पर एक पर्यटक की कार बर्फ में फिसलने जाने के कारण हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में दो पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल गए हैं.

मृतकों का संबध हरियाणा और उत्तर प्रदेश से

पुलिस मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और पर्यटकों के शव बरामद कर लिए हैं. मृतक आशीष उम्र 25 पुत्र राम रत्न मृतक नवीन उम्र 28 साल पुत्र विजेंद्र दोनों ही ग्राम रुड़की जिला रोहतक हरियाणा के निवासी हैं. अन्य एक घायल व्यक्ति पवन उम्र 30 साल पुत्र कृष्ण का संबध भी रुड़की से ही है, जबकि आदिल मलिक उम्र 21 पुत्र ऋषि पाल मलिक निवासी विसाद तहसील हसनपुर जिला शामली उत्तर प्रदेश से है. दोनों घायलों को कुमारसेन अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है.

कार के खाई में गिरने से हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक गाड़ी बर्फ में फिसलने के कारण खाई में जा गिरी, जिस कारण ये हादसा हुआ. प्रशासन मौके पर पंहुच कर सर्च आपरेशन शुरु कर दिया.

ये भी पढ़े:बर्फबारी के चलते बढ़ा हिमस्खलन का खतरा, सासे मनाली ने 5 जिलों के लिए जारी की एडवाइजरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details