हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राठौर की सीएम को नसीहत, 2022 के बारे में सोचने से पहले विकास पर दें ध्यान

राठौर ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खस्ता है. हर रोज देवभूमि में बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं, लेकिन सरकार सोई हुई है.

By

Published : Jun 8, 2019, 8:18 PM IST

डिजाइन फोटो

शिमला: लोकसभा चुनाव के बाद 2022 विधानसभा चुनाव जीतने का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दावा करने पर कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें नसीहत देते हुए विकास पर ध्यान देने को कहा है. राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद मुख्यमंत्री सत्ता की लालसा में आ गए हैं. मुख्यमंत्री प्रदेश के विकास पर ध्यान न देकर अभी से 2022 की बात कर रहे हैं. राठौर ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खस्ता है. हर रोज देवभूमि में बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं, लेकिन सरकार सोई हुई है.


राठौर ने कहा प्रदेश कर्ज में डूबा है और इससे कैसे उभरा जाए और विकास कार्य को गति कैसे मिले मुख्यमंत्री को इसकी फिक्र करनी चाहिए. उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि डेड साल के कार्यकाल में उनकी क्या उपलब्धि रही है.

कुलदीप सिंह राठौर, पीसीसी चीफ


पीसीसी चीफ ने कहा कि हिमाचल के हालात सुधारने के लिए क्या कदम उठाए है. इसका जवाब वे प्रदेश की जनता को दें. वहीं राठौर ने मुख्यमंत्री के विदेश दौरे और इन्वेस्टर मीट के सफल होने की कामना भी की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निवेशकों को हिमाचल में लाने में सफल होते हैं तो ये प्रदेश के हित में होगा.

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय गृह मंत्री शाह से बोले जयराम- हाटी समुदाय के मसले का जल्द करो समाधान

ABOUT THE AUTHOR

...view details