हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राठौर ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, क्या हुआ 2104 में किए वादों का

कांग्रेस ने पीएम मोदी से 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों पर साधा निशाना पीसीसी चीफ बोले कहां गया द्रंग में बंद पड़ी नमक की खानों को खोलने का वादा.

By

Published : May 9, 2019, 3:07 PM IST

Updated : May 9, 2019, 3:27 PM IST

पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर

शिमला: कांग्रेस ने पीएम मोदी से 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों पर निशाना साधा है. पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने कहा कि पीएम ने हिमाचल की जनता को 2014 में बड़े-बड़े सपने दिखाए थे.
पीएम ने मंडी के द्रंग में बंद पड़ी नमक की खानों को दोबारा शुरू करने, विदेशों से आने वाले सेब पर आयात शुल्क बढ़ाने, हिमाचली सेब का जूस बनाने, सेना में हिमाचल की अलग रेजिमेंट बनाने, उड़ान योजना के तहत हवाई सेवा सस्ती करने का वादा किया था.

पीसीसी चीफ ने कहा कि पीएम मोदी ने ये सब वादे हिमाचल की जनता से किए थे, लेकिन इनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से झूठ बोलने के बाद मोदी फिर से शुक्रवार को मंडी में आने वाले हैं.
कुलदीप राठौर ने कहा कि विदेशों से आने वाले सेब की वजह से हिमाचल के सेब का मूल्य काफी गिरा है. वहीं, उन्होंने सिरमौर के हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा दिलाने को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला बोला है. बता दें कि पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को मंडी के पड्डल ग्राउंड में आएंगे. बीजेपी ने इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

Last Updated : May 9, 2019, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details