हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 6, 2019, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

हिमाचल कांग्रेस में जल्द होगा बड़ा फेरबदल, राठौर अपनी नई टीम करेंगे तैयार

कुलदीप राठौर का कहना है कि अध्यक्ष बनने के बाद वे पुरानी कार्यकारिणी को ही साथ ले कर काम कर रहे थे. लेकिन अब प्रदेश जिला और ब्लॉक कमेटी के पुर्नगठन की जरूरत है.

राठौर अपनी नई टीम करेंगे तैयार

शिमला: लोकसभा चुनावों में मिली हार के बाद हिमाचल कांग्रेस में बड़ा फेरबदल होने वाला है. प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी से लेकर ब्लॉक कांग्रेस में जल्द बड़ा फेरबदल होने वाला है. लोकसभा चुनावों के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अब कार्यकारिणी का पुनर्गठन करने जा रहे हैं. पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने इसके संकेत दे दिए हैं.

कुलदीप राठौर अपनी नई टीम करेंगे तैयार
कुलदीप राठौर का कहना है कि अध्यक्ष बनने के बाद वे पुरानी कार्यकारिणी को ही साथ ले कर काम कर रहे थे. लेकिन अब प्रदेश जिला और ब्लॉक कमेटी के पुर्नगठन की जरूरत है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के उम्मीदवारों ने अपनी रिपोर्ट भेज दी है और ऑब्जर्वर ने भी कांग्रेस आलाकमान को अपनी रिपोर्ट भेजी है और अब जल्द ही कार्यकरणी का नए सिरे से गठन किया जाएगा.ये भी पढ़ें: कैबिनेट विस्तार को लेकर बोले CM- अभी प्रदेश के विकास के लिए प्राथमिकताओं पर दिया जा रहा ध्यानबता दें लोसकभा चुनावों में सभी पदाधिकरियों को पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष ने काम करने की चेतवानी दे दी थी और काम न करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाने को आगाह भी किया था लेकिन इन लोकसभा चुनावों में कई कांग्रेस नेताओं के काम न करने की शिकायतें भी आई है. वहीं, अब इन नेताओं के खिलाफ कांग्रेस कार्रवाई करने जा रही है. बतया जा रहा है कि कुलदीप राठौर पूर्व की कार्यकारिणी में शामिल कई नेताओं को बाहर कर अब अपनी नई टीम तैयार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details