हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

PCC चीफ का CM पर आरोप, हार के डर से करवा रहे कांग्रेस नेताओं की 'जासूसी'

कुलदीप राठौर ने आशंका भी जताई कि जयराम सरकार द्वारा कांग्रेस नेताओं के फोन भी टैप किए जा रहे है. इस तरह का कार्य कर बीजेपी आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रही है. राठौर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर को इन आरोपों का आगे आकर स्पष्टीकरण देना चाहिए

By

Published : May 7, 2019, 7:56 PM IST

जयराम ठाकुर और कुलदीप राठौर

शिमला: प्रचार के दौरान कांग्रेस नेताओं की जासूसी करवाने के आरोपों पर कांग्रेस ने सीएम जयराम से स्पष्टीकरण देने की मांग की है. कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस की जनसभाओं में सीआईडी से जासूसी करवा रहे हैं. उनकी जनसभाओं में सीआईडी के कर्मी आकर बीजेपी को फीडबैक दे रहे हैं.

जयराम ठाकुर और कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि ठियोग में जगह-जगह उनके पीछे एक सीआईडी कर्मी घूमता रहा और फीडबैक देता पकड़ा भी गया. इसको लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत भी की है और राज्यपाल को भी इस मामले को लेकर अवगत करवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि मुख्यंमत्री हिमाचल में कांग्रेस के एकजुट होने और अपनी हार देख कर बोखला गए हैं और इस तरह से अब कांग्रेस नेताओं की जासूसी करवाने में लगे हैं.

पढ़ेंः महिला नेत्री के साथ बदसलूकी पर राज्यपाल को शिकायत, CM के सामने भाजपा नेता ने दिया था धक्का

कुलदीप राठौर ने आशंका भी जताई कि जयराम सरकार द्वारा कांग्रेस नेताओं के फोन भी टैप किए जा रहे हैं. इस तरह का कार्य कर बीजेपी आचार सहिंता का खुलेआम उल्लंघन कर रही है. राठौर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर को इन आरोपों का आगे आकर स्पष्टीकरण देना चाहिए.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि देश की तरह हिमाचल में भी कांग्रेस को भारी समर्थन मिल रहा है. देश में 5 चरणों का चुनाव हो गया है, जिसमें बीजेपी को आभास हो गया कि वे चुनाव हार रहे हैं और अब कह रहे है कि गठबंधन करके सरकार बनाएंगे.

ये भी पढ़ेंः CM के निशाने पर 'दादा-पोता', दोनों ने अनिल शर्मा को परेशान कर बनाया सेंडविच

ABOUT THE AUTHOR

...view details