हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अवसरवाद की राजनीति कर रही BJP, विपक्षी नेताओं को प्रलोभन देकर किया जा रहा शामिल- कुलदीप राठौर

राठौर ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के दिवंगत नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर अपना अहंकार दिखा रही है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान का देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी पर दिए गए  बयान उनकी बीमार मानसकिता दिखता है.

By

Published : Jul 9, 2019, 7:52 AM IST

kuldeep rathore on bjp

शिमला: कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए है. कांग्रेस ने बीजेपी पर देश में अवसरवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया है और कहा कि विपक्षी नेताओं को प्रलोभन देकर बीजेपी अपनी में शामिल कर रही है. ऐसा करके बीजेपी लोकतंत्र की मर्यादायों का हनन कर रही है. कुलदीप राठौर ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह एक राजनैतिक षडयंत्र ही है कि वह देश में विपक्ष को तोड़ कर अपना राजनैतिक हित साधना चाहती है.

कुलदीप राठौर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष.

ये भी पढ़ें: 80 देशों के राजदूतों से मिलेंगे CM जयराम, हिमाचल में निवेश के लिए करेंगे आमंत्रित

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कर्नाटक का ताजा राजनैतिक घटनाक्रम से साफ है कि भाजपा कर्नाटक की सत्ता के लिये उतावली है. इस पूरे घटना क्रम में भाजपा का हाथ साफ है. कांग्रेस के नेताओं को अपने पक्ष में करने के लिये राजनैतिक षडयंत्र रच कर देश में भाजपा द्वारा कांग्रेस को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इतनी कमजोर नहीं है कि भाजपा के किसी भी षडयंत्र से टूट जाए.

ये भी पढ़ें: यहां भी सिरमौर: ऊर्जा संरक्षण भवन संहिता लागू करने वाला देश का पहला राज्य बना हिमाचल

राठौर ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के दिवंगत नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर अपना अहंकार दिखा रही है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान का देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी पर दिए गए बयान उनकी बीमार मानसकिता दिखता है. उन्होंने कहा कि आधुनिक भारत का निर्माण कांग्रेस नेताओं की है देन है इसलिए इनका अपमान करने का भाजपा को कोई नैतिक अधिकार नहीं है. भाजपा को देश के विकास पर अपना ध्यान देना चाहिए, जिस के लिये देश के लोगों ने उन्हें अपना मत दिया है न कि उन दलों को कमजोर करने का जो उन की नीतियों का विरोध करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details