हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 8, 2021, 5:51 PM IST

ETV Bharat / state

कंगना रनौत ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो, बोलीं- देश हित की बात करने पर मुझपर हो रहे अत्याचार

अभिनेत्री कंगना रनौत आज राजद्रोह केस में बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं. कंगना रनौत ने ट्विटर पर वीडियो जारी किया. इस वीडियो में कंगना कह रही हैं कि उनका लगातार शोषण किया जा रहा है. कंगना ने वीडियो में कहा मैंने जब से देश हित में बात की है तब से मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं.

kangana ranaut says I am being tortured by police
कंगना रनौत ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो, बोलीं- देश हित की बात करने के लिए मुझपर हो रहे अत्याचार

मुंबईः पिछले लंबे समय से विवादों में चल रही और ट्विटर पर अपने बयानों के लिए सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत आज राजद्रोह केस में बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी मौजूद थी. इस केस में अगली सुनवाई 11 जनवरी को होनी है. इस दौरान दोनों बहनों से करीब 2 घंटे तक पूछताछ चली.

कंगना रनौत ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर वीडियो जारी किया. इस वीडियो में कंगना कह रही हैं कि उनका लगातार शोषण किया जा रहा है. कंगना ने वीडियो में कहा मैंने जब से देश हित में बात की है तब से मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं. मेरा घर तक तोड़ दिया गया. किसानों के हित में बात करने के लिए भी मेरे ऊपर केस हुआ है.

कोरोना के दौरान डॉक्टरों के हित में बात करने के लिए मेरी बहन रंगोली के ऊपर केस हुआ था. उस केस में मेरा नाम भी डाल दिया गया. उस वक्त मैं ट्विटर पर थी भी नहीं. उस केस को चीफ जस्टिस ने रिजेक्ट भी कर दिया था.

कंगना ने आगे कहा- मुझसे कहा गया कि आपको पुलिस थाने जाकर हाजिरी लगानी पड़ेगी. किस बात की हाजिरी होगी ये कोई बताने को तैयार नहीं. मैं सुप्रीम कोर्ट से पूछना चाहती हूं कि ये क्या मेडिवल एज है, जहां पर औरतों को जिंदा जलाया जाता है.

17 अक्टूबर को किया गया था राजद्रोह का केस दर्ज

बता दें कंगना और रंगोली के खिलाफ 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था. कंगना रनौत पर हिंदू-मुस्लिम के नाम पर फूट डालने के आरोप लगे थे. इससे पहले 25 नवंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल की याचिका पर सुनवाई करते हुए दोनों बहनों को 8 जनवरी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचने के आदेश दिए थे.

ये भी पढ़ें:हनी ट्रैप मामला: HC ने 4 आरोपियों की जमानत अर्जी की रद्द, कसा कानून का शिकंजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details