हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंचायती राज चुनाव में बीजेपी लहराएगी परचम : सुरेश कश्यप

By

Published : Oct 14, 2020, 6:41 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने जुब्बल कोटखाई एवं रोहडू मंडल की ई विस्तारक बैठक की अध्यक्षता जुब्बल में की. उनके साथ इस बैठक में जुब्बल कोटखाई के विधायक एवं प्रदेश सरकार के मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा विशेष रूप में उपस्थित रहे.

BJP meeting in Jubbal
जुब्बल में बीजेपी की बैठक

शिमला: हिमाचल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि प्रदेश में ई-विस्तारक योजना को लेकर कार्यकर्ता बहुत उत्साहित है. हमीरपुर कांगड़ा एवं मंडी क्षेत्र की विस्तारक योजना संपन्न हो गई है, जिसमें 100 प्रतिशत सत्यापन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा किया गया है. बुधवार से शिमला संसदीय क्षेत्र की ई-विस्तारक योजना का आगाज हो गया है.

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने जुब्बल कोटखाई एवं रोहडू मंडल की ई-विस्तारक बैठक की अध्यक्षता जुब्बल में की. उनके साथ इस बैठक में जुब्बल कोटखाई के विधायक एवं प्रदेश सरकार के मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा विशेष रूप में उपस्थित रहे. साथ ही महासू जिला के प्रभारी एवं प्रदेश सचिव बिहारी लाल शर्मा, सह प्रभारी कुसुम सदरेट, शशि बाला और जिला अध्यक्ष अजय श्याम भी मौजूद रहे.

सुरेश कश्यप ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी डिजिटल युग की ओर बढ़ रही है, जिस प्रकार से धरातल पर काम चल रहा है बीजेपी जल्द ही पेपरलेस पार्टी हो जाएगी. उन्होंने बताया कि 30 अक्टूबर तक शिमला संसदीय क्षेत्र की ई विस्तारक योजना पूरी हो जाएगी, जिसमें सभी ग्राम केंद्रों, बूथ अध्यक्ष, पालक, बीएलए, पन्ना प्रमुखों तक का सत्यापन हो जाएगा.

सुरेश कश्यप ने कहा कि आने वाले पंचायती राज संस्थाओं व स्थानीय निकायों के चुनाव में भी इस योजना का बहुत बड़ा लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा. पार्टी इन चुनावों की तैयारी आज से ही शुरू कर दी है और यह कार्यकर्ताओं की मेहनत है कि जिस प्रकार से वह काम कर रहे हैं आने वाले पंचायत चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगा. उन्होंने बताया कि इस योजना के पूरे होने के बाद सभी मोर्चों की भी ई-विस्तारक योजना पूरे प्रदेश में चलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details