हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में जेपी नड्डा का रोड शो, नत्थू हलवाई की दूध जलेबी का भी लिया आनंद

By

Published : Nov 6, 2022, 9:02 PM IST

Updated : Nov 6, 2022, 9:08 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया. यह रोड शो डीसी ऑफिस से लोअर बाजार होते हुए शेर ए पंजाब तक निकाला गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने घरों और दुकानों में जाकर भी लोगों से वोट मांगे. (Shimla Urban Assembly seat) (JP Nadda)

JP Nadda
शिमला शहरी

शिमला:हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने रविवार को पूरे प्रदेश में जनसंपर्क अभियान चलाया. बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ हिमाचल के स्थानीय नेताओं इस अभियान में हिस्सा लिया. इसी कड़ी में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया. यह रोड शो डीसी ऑफिस से लोअर बाजार होते हुए शेर ए पंजाब तक निकाला गया. इस दौरान जेपी नड्डा के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़क के दोनों किनारे एकत्र हुए. (Shimla Urban Assembly Constituency)

भाजपा कार्यकर्ताओं ने घरों और दुकानों में जाकर भी लोगों से वोट मांगे. नड्डा और अन्य नेताओं ने लोगों से प्रत्याशी संजय सूद को वोट देने की अपील की. इस दौरान पूरे बाजार में पार्टी के पत्रक बांटे गए. रोड शो में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, भाजपा नेता मंगलपांडे सहित दूसरे नेता भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने लोअर बाजार में नत्थू हलवाई की मशूहर दुकान में दूध जलेबी का भी आनंद लिया.

शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र में जेपी नड्डा का रोड शो.

जेपी नड्डा ने रिज व आसपास भी जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान लोगों के साथ बातचीत भी की और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार व हिमाचल की जयराम सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों से चर्चा की. जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ने सभी 68 विधानसभा सीटों पर जनसंपर्क अभियान चलाया हैं. इसको लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने केंद्र के कामों को जमीन पर उतारा है, ऐसे में जनता ने दोबारा अपना आशीर्वाद देने का मन बनाया है.

पढ़ें-जनता का मूड: नाहन के मतदाता चाहते हैं ऐसा विधायक

जेपी नड्डा ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो कहा उसमें न कोई विजन न वजन न दिशा है. यही वजह है कि हिमाचल के लोग कांग्रेस के मेनिफेस्टो को गंभीरता से नहीं ले रहे. वहीं बीजेपी ने बारीकियों से अध्ययन कर मेनिफेस्टो तैयार किया है.

सोलन में भी प्रचार अभियान:भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का सोलन मॉल रोड में रोड शो किया. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी राजेश कश्यप के लिए जनता से समर्थन मांगा. शहर के ओल्ड बस स्टैंड से शुरू हुए इस रोड शो में जगत प्रकाश नड्डा ने मॉल रोड, गंज बाजार, अपर बाजार, चौक बाजार, सर्कुलर रोड और अंत में ओल्ड बस स्टैंड पर लोगों से मुलाकात की. भाजपा प्रत्याशी राजेश कश्यप के समर्थन में मतदान करने की अपील की.

Last Updated : Nov 6, 2022, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details