हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में आज से BJP की जन आशीर्वाद यात्रा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का होगा भव्य स्वागत

By

Published : Aug 19, 2021, 10:05 AM IST

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल दौरे से पहले एक वीडियो संदेश जारी किया है. अनुराग ठाकुर ने अपने संदेश में कहा, ''पीएम नरेंद्र मोदी ने नई जिम्मेदारी दी है. देश की सेवा करने का अवसर दिया है. इसके उपरांत मैं हिमाचल आ रहा हूं. इंतजार रहेगा...आपके स्नेह और प्यार का.''

अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री
अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री

शिमला:कैबिनेट मंत्री बनने के बाद अनुराग ठाकुर आज पहली बार हिमाचल प्रदेश आ रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत करेंगे. अनुराग ठाकुर 5 दिन तक हिमाचल प्रवास के दौरान जन आशीर्वाद यात्रा में भाग लेंगे.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल दौरे से पहले एक वीडियो संदेश भी जारी किया है. अनुराग ठाकुर ने अपने संदेश में कहा, ''पीएम नरेंद्र मोदी ने नई जिम्मेदारी दी है. देश की सेवा करने का अवसर दिया है. इसके उपरांत मैं हिमाचल आ रहा हूं. इंतजार रहेगा...आपके स्नेह और प्यार का.''

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा है. अनुराग ठाकुर ने अपील की है कि 19 से 23 अगस्त तक चलने वाली जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कार्यकर्ता कोविड नियमों को देखते हुए केवल एक फूल से ही स्वागत करें.

हिमाचल प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा 19 अगस्त से शुरू होकर 23 अगस्त तक लगातार 5 दिनों तक चलेगी. 19 अगस्त 2021 को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का परवाणू में भव्य स्वागत किया जाएगा. अनुराग ठाकुर की यह यात्रा चारों संसदीय क्षेत्रों से होते हुए 8 जिला, लगभग 37 विधान सभा क्षेत्रों से गुजरेगी और 650 कि.मी. का सफर तय करेगी. इस दौरान लगभग 90 कार्यक्रम किए जाएंगे.

पहले दिन यह यात्रा शिमला संसदीय क्षेत्र से शुरू होगी. दूसरे दिन शिमला से बिलापुर होते होते हुए मंडी संसदीय क्षेत्र में प्रवेश करेगी. तीसरे दिन मंडी से कांगड़ा संसदीय क्षेत्र तथा चौथे दिन यह यात्रा कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में प्रवेश करेगी. 5वें दिन हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में ही इस यात्रा का समापन होगा. इस दौरान अनुराग ठाकुर अलग-अलग जगह जनता को सम्बोधित भी करेंगे और प्रदेश के शक्तिपीठों में दर्शन भी करेंगे.

प्रदेश के सभी विधायक, 2017 विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी, चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, जन प्रतिनिधि, प्रदेश, जिला, मंडल के पदाधिकारी एवं प्रमुख कार्यकर्ता अपने-अपने मंडल में इस यात्रा का स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की अपील, जन आशीर्वाद यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का करें पालन

ABOUT THE AUTHOR

...view details