हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोविड-19 : झाकड़ी आर्मी कैंप के जवानों ने रामपुर के कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

रविवार को झाकड़ी आर्मी कैंप के जवानों की ओर से रामपुर के कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया. पुलिस अधिकारियों को सम्मान के लिए कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग देने के लिए सम्मानित किया गया. पुलिस अधिकारी ने भी जवानों का आभार व्यक्त किया.

By

Published : May 3, 2020, 11:54 PM IST

Jakadi Army Camp
रामपुर के कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित.

रामपुर/शिमला:पूरे देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू व लॉकडाउन लागू किया गया है. इस दौरान कोविड-19 से एहतियात बरतने के लिए लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के आदेश जारी किए गए है. संकट की घड़ी में अपनी जान की परवाह किए बिना कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने में पुलिस, प्रशासन, सफाई कर्मचारी व स्वास्थ्य कर्मी अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं. ऐसे में इन कोरोना वारियर्स के योगदान के लिए देश में सेना की ओर से इन्हें सम्मान प्रदान किया जा रहा है.

झाकड़ी आर्मी कैंप के जवानों ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित.

झाकड़ी आर्मी कैंप के जवानों की ओर से रविवार को रामपुर के कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया. जवानों की ओर से स्थानीय पुलिस, प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग की टीम और एनसीसी कैडेट्स को प्रशस्ति पत्र व गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया गया. वहीं, इन पुलिस अधिकारियों को सम्मान के लिए कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग देने के लिए सम्मानित किया गया. पुलिस अधिकारी ने भी जवानों का आभार व्यक्त किया.

आर्मी अधिकारी ने कहा कि पुलिस के सहयोग से ही देश व प्रदेश के लोग कोरोना वायरस से सुरक्षित हैं. वह दिन-रात अपने कर्तव्य का पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निर्वाह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक से लेकर पैरा-मेडिकल टीम के सदस्य लगातार कोरोना महामारी से निपटने में अपना सहयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनसीसी कैडेट्स भी इस लड़ाई में पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिला कर काम रहे हैं, जिसके लिए आर्मी के जवान सभी का आभार व्यक्त करने के साथ-साथ उन्हें धन्यावाद देने के लिए रामपुर आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details