हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पार्टी में बर्दाश्त नहीं होगी अनुशासनहीनता, आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि पार्टी नेताओं की एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस तरह से पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है.

By

Published : Jun 5, 2019, 5:47 PM IST

कुलदीप राठौर पीसीसी चीफ

शिमला: लोसकभा चुनाव के बाद सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने वाले कांग्रेसी नेताओं की अब खैर नहीं. पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने इसके लिए चार सदस्यी कमेटी का गठन किया है, जो एक हफ्ते में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष को इसकी रिपोर्ट सौंपेगी.

कुलदीप राठौर पीसीसी चीफ

जांच के लिए चार सदस्यीय कमेटी में कांग्रेस के राज्य मीडिया प्रभारी बलदेव ठाकुर, पीसीसी चीफ के राजनीतिक सचिव हरि कर्ष हिमराल, राजेन्द्र शर्मा सोशल मीडिया संयोजक और राजेंद्र वर्मा को सदस्य बनाया गया है. कुलदीप राठौर ने कहा कि पार्टी नेताओं की एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस तरह से पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है. उन्होंने कहा कि ये समय आपस में मंथन करने का है न कि बयानबाजी का.

बता दें कि लोसकभा चुनाव के बाद वीरभद्र सिंह, आनंद शर्मा, मुकेश अग्निहोत्री सहित कई नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा था. इन नेताओं को पार्टी के ही लोग हार का जिम्मेवार ठहरा रहे था. हालांकि इस दौरान एक पार्टी पदाधिकारी को निलंबित भी किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details