हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर पुलिस की दो टूक: दो दिन के अंदर जमा करवाएं लाइसेंसी हथियार, वरना होगी कार्रवाई

रामपुर थाना प्रभारी ने दो दिन के अंदर पुलिस थाना में हथियार जमा करवाने का आग्रह किया है. थाना प्रभारी ने इसको लेकर पंचायत स्तर के प्रधानों को भी लाइसेंसी हथियार वाले लोगों को सूचित करने के लिए कहा है.

By

Published : Apr 8, 2019, 4:51 PM IST

रविन्द्र नेगी, थाना प्रभारी, रामपुर

रामपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर लगे आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए बीते रविवार को लाइसेंसी हथियार जमा करने की तिथि समाप्त हो गई है. लेकिन समय बीत जाने के बाद भी कई लोगों ने अपना हथियार जमा नहीं करवाया है. रामपुर पुलिस ने ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए दो टूक लहजे में दो दिन के अंदर हथियार पुलिस स्टेशन में जमा करने का कहा है.

रविन्द्र नेगी, थाना प्रभारी, रामपुर

थाना प्रभारी रामपुर रविन्द्र नेगी ने बताया कि 358 लाइसेंसी हथियार अभी तक जमा हो चुके हैं. इसके अलावा 134 हथियार अभी भी जमा नहीं किए गए हैं. थाना प्रभारी ने दो दिन के अंदर पुलिस थाना रामपुर में हथियार जमा करवाने का आग्रह किया है. ऐसा नहीं करने पर लाइसेंस भी रद्द हो सकता है. थाना प्रभारी ने इसको लेकर पंचायत स्तर के प्रधानों को भी लाइसेंसी हथियार वाले लोगों को सूचित करने के लिए कहा है.

रविन्द्र नेगी, थाना प्रभारी, रामपुर

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि नियम के अनुसार चुनाव के समय हथियार पुलिस के पास जमा करवाना पड़ता है. चुनाव के दौरान हथियार अपने पास रखना अपराध है. इसलिए हथियार जमा करवाना जरूरी है ताकि चुनाव के दौरान किसी भी तरह की अपराधिक गतिविधि ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details