हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

IGNOU ने बढ़ाई परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि, अब 30 जून तक आवेदन कर सकेंगे छात्र

इग्नू ने परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को आगे बढ़ा दिया है. अब विद्यार्थी परीक्षा फॉर्म भरने के लिए 30 जून तक आवेदन कर सकेंगे. परीक्षा फॉर्म भरने संबंधी सभी जानकारी इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर उपलब्ध है.

By

Published : Jun 18, 2021, 7:20 AM IST

Updated : Jun 18, 2021, 10:05 AM IST

IGNOU
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय

शिमलाः इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (Indira Gandhi National Open University) ने परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को आगे बढ़ा दिया है. अब विद्यार्थी परीक्षा फॉर्म भरने के लिए 30 जून तक आवेदन कर सकेंगे. इसके अलावा इग्नू की ओर से स्थानीय परियोजना कार्य को जमा करने की तिथि को भी आगे बढ़ाकर 30 जून कर दिया गया है. इग्नू की ओर से तिथि आगे बढ़ाने के बाद विद्यार्थियों को बड़ी राहत मिली है.

विद्यार्थियों को मिलेगा फायदा

इन दिनों शैक्षणिक सत्र 2021 के लिए विभिन्न कोर्स में प्रवेश और पहले से पढ़ रहे विद्यार्थियों के लिए दोबारा पंजीकरण करवाने की प्रक्रिया चल रही है. कोरोना संक्रमण की वजह से पैदा हुई असामान्य स्थिति को देखते हुए इग्नू ने तिथि को आगे बढ़ा दिया है. अब तक जो विद्यार्थी आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे अब 30 जून तक आवेदन कर सकेंगे.

इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी उपलब्ध

परीक्षा फॉर्म भरने संबंधी सभी जानकारी इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर उपलब्ध है. इसके अलावा विद्यार्थी जानकारी के लिए इग्नू के की ओर से जारी 0177- 2624612 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-रात में घर के बाहर गुर्रा रहे थे 2 तेंदुए, पूरी रात दहशत में रहा परिवार, देखें वीडियो

Last Updated : Jun 18, 2021, 10:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details