हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली से बिना पास शिमला पहुंचा इंडियन कॉफी हाउस का कर्मी, मामला दर्ज

इंडियन कॉफी हाउस के एक कर्मी का दिल्ली से बिना पास के शिमला पहुंचने का मामला सामने आया है. कर्मी को संस्थागत क्वारंटाइन कर उस पर मामला भी दर्ज किया गया है. साथ ही कॉफी हाउस को सील करने के बाद अब कॉफी हाउस को सेनिटाइज किया जा रहा है.

By

Published : Jul 18, 2020, 7:08 PM IST

Indian Coffee house restraunt
इंडियन कॉफी हाउस

शिमला:राजधानी में स्थित इंडियन कॉफी हाउस के एक कर्मी का दिल्ली से बिना पास के शिमला पहुंचने का मामला सामने आया है. ये कर्मी परमाणु से टैक्सी और सोलन से बस लेकर शिमला पहुंचा. व्यक्ति के कॉफी हाउस में पहुंचने पर स्टाफ में हड़कंप मच गया. उक्त कर्मी को संस्थागत क्वारंटाइन कर उस पर मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार कॉफी हाउस में पहुंचने पर मैनेजर ने कर्मी से पास और जांच के बारे में पूछा. इस पर कर्मी मैनेजर से ही उलझ पड़ा और गाली गलौच करने लगा, जिसके बाद मैनेजर ने इसकी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी.

वीडियो.

बहरहाल, कर्मी को संस्थागत क्वारंटाइन कर उस पर मामला भी दर्ज किया गया है. साथ ही कॉफी हाउस को सील करने के बाद अब कॉफी हाउस को सेनिटाइज किया जा रहा है. उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने कहा कि कॉफी हाउस में एक कर्मी के बिना पास आने की सूचना मिलते ही इसे सील कर दिया है.

वहीं, अब कर्मी का टेस्ट लिया जा रहा है. उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने कहा कि ये व्यक्ति बस से शिमला पहुंचा है. साथ ही बिना पास के दिल्ली से यहां पहुंचा है. बिना पास के किसी के भी जिला में प्रवेश की अनुमति नहीं है.

वहीं, कॉफी हाउस के मैनेजर आत्मा राम ने कहा कि कर्मी को पास और जांच करवाने को लेकर पूछने पर वो गाली गलौच करने पर उतर आया, जिसके बाद इसकी जानकारी जिला प्रशासन को दे दी गई.

बता दें कि कॉफी हाउस में काम कर रहा ये कर्मी काफी दिनों से दिल्ली में ही रह रहा था. वापिस आने के लिए इसने पास नहीं बनाया, जबकि बिना पास के बाहरी राज्यों से प्रदेश में प्रवेश नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:फर्जी डिग्री मामला: शिमला की APG यूनिवर्सिटी के खिलाफ FIR दर्ज

ये भी पढ़ें:कोरोना केस बढ़ने के बाद राजधानी के सभी पार्क किए गए बंद, आदेश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details