हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना का कहर: AG ऑफिस का आयकर विभाग और HPU का MBA विभाग बंद

शिमला में कोरोना मामले सामने आने के बाद एजी ऑफिस के आयकर विभाग और एचपीयू के एमबीए विभाग के कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन दोनों विभागों को बंद कर दिया गया है.

By

Published : Jul 26, 2020, 10:36 PM IST

hpu shimla
hpu shimla

शिमला: जिला शिमला में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एजी ऑफिस के आयकर विभाग और एचपीयू के एमबीए विभाग के कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन दोनों विभागों को बंद कर दिया गया है.

शिमला शहरी एसडीएम मंजीत शर्मा ने कहा कि रेलवे बोर्ड बिल्डिंग में आयकर विभाग का कार्यालय और हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय समरहिल का एमबीए विभाग आगामी आदेशों तक बंद रहेगा.

कोरोना संक्रमण के आज पाए गए पाॅजिटिव मामलों में से एक व्यक्ति रेलवे बोर्ड बिल्डिंग की आयकर विभाग में और एक व्यक्ति हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के एमबीए विभाग में कार्यरत है. एहतियात के तौर पर यह दोनों कार्यालय आगामी आदेशों तक बंद रहेंगे.

इन दोनों कार्यालयों में काम करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को अपने घर में क्वारंटाइन होने के निर्देश दिए हैं. एसडीएम ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी इस दौरान घर से बाहर न निकलें, न ही बाजार आदि जाएं. कोरोना संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए दिशा-निर्देशों का पालन करें.

पढ़ें:वायरल वीडियो: एकदम से सड़क पर आ गए बेसहारा पशु, बाल-बाल बची गाड़ी में सवार लोगों की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details