हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम से मिली होटल रेस्टोरेंट एसोसिएशन, नए साल तक नाईट कर्फ्यू हटाने की उठाई मांग

By

Published : Dec 23, 2020, 2:06 PM IST

शिमला में पर्यटन सीजन को देखते हुए नाईट कर्फ्यू हटाने और रविवार को ढाबा रेस्टोरेंट खुला रखने को लेकर होटल रेस्टोरेंट एसोसिएशन शिमला ने बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा. एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सूद ने मुख्यमंत्री को बताया कि क्रिसमस और नए साल पर काफी संख्या में पर्यटक हिमाचल आते है, लेकिन नाईट कर्फ्यू होने के चलते पर्यटक यहां नहीं आ पा रहे हैं. उन्होंने आज होने वाली कैबिनेट बैठक में इस पर फैसला लेने का आश्वासन दिया है.

मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री

शिमला:शिमला में पर्यटन सीजन को देखते हुए नाईट कर्फ्यू हटाने और रविवार को ढाबा रेस्टोरेंट खुला रखने को लेकर होटल रेस्टोरेंट एसोसिएशन शिमलाने बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा. इसमें पर्यटन सीजन को देखते हुए नाईट कर्फ्यू हटाने का आग्रह किया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एसोसिएशन को इस पर फैसला लेने का आश्वासन दिया.

पर्यटक कारोबारियों को हो रहा नुकसान

एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सूद ने मुख्यमंत्री को बताया कि क्रिसमस और नए साल पर काफी संख्या में पर्यटक हिमाचल आते है, लेकिन नाईट कर्फ्यू होने के चलते पर्यटक यहां नहीं आ पा रहे हैं.

इसके अलावा रविवार को ढाबा और रेस्टोरेंट बंद रखे जा रहे है, जिससे पर्यटकों को परेशानियों हो रहे है. उन्होंने मुख्यमंत्री से नए साल तक इन बंदिशों को हटाने की मांग की, जिससे पर्यटन कारोबार से जुड़े लोगों को नुकसान न झेलना पड़े.

कैबिनेट बैठक में फैसला लेने का आश्वासन

सूद ने कहा कि कोरोना के चलते पहले ही पर्यटन कारोबार ठप्प हो गया था और अब पटरी पर लौट रहा था, लेकिन सरकार ने नाईट कर्फ्यू लगाने के चलते पर्यटक अपनी बुकिंग कैंसिल करवा रहे हैं. इसको लेकर होटल रेस्टोरेंट एसोसिएशन शिमलाने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा और उन्होंने आज होने वाली कैबिनेट बैठक में इस पर फैसला लेने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details