हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल के शक्तिपीठों में तिरुपति मंदिर की तर्ज पर होगी प्रबंधन व्यवस्था: बंडारू दत्तात्रेय

By

Published : Jan 5, 2021, 8:51 PM IST

हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की. कुंडू ने राज्यपाल से मिलकर उन्हें नव वर्ष की बधाई दी. संजय कुंडू ने शिमला स्थित राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की.

Himachal Shaktipeeths management arrangements on the lines of Tirupati temple
हिमाचल के शक्तिपीठों में तिरुपति मंदिर की तर्ज पर होगी प्रबंधन व्यवस्था

शिमलाः हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की. संजय कुंडू ने राज्यपाल से मिलकर उन्हें नव वर्ष की बधाई दी. संजय कुंडू ने शिमला स्थित राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की.

हिमाचल के शक्तिपीठों में क्रियान्वित होगी तिरूपति प्रबंधन व्यवस्था

मुलाकात के दौरान हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने राज्यपाल को बताया कि हाल ही में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दल ने दक्षिण भारत के प्रसिद्ध मंदिर तिरुपति का दौरा किया. पुलिस अधिकारियों ने वहां मंदिर प्रबंधन व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त की.

डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि इस व्यवस्था को हिमाचल प्रदेश के शक्तिपीठों में क्रियान्वित किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक विस्तृत रिपोर्ट भी तैयार की गई है.

राज्यपाल ने महानिदेशक के प्रयासों की सराहना की

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने पुलिस महानिदेशक के प्रयासों की सराहना की. उन्होंने कहा कि शक्तिपीठों के प्रति देश के लोगों की गहरी आस्था है. यदि शक्तिपीठों में बेहतर प्रबन्ध किए जाएंगे तो धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. साथ ही श्रद्धालुओं को भी सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़ेंःहिमाचल हाईकोर्ट ने CBI को जारी किया नोटिस, 2 मार्च को अगली सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details