हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती: 11 अगस्त को होगा लिखित परीक्षा का आयोजन

एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि जिला शिमला में कॉन्स्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा के लिए तीन परीक्षा केंद्र निर्धारित किए गए हैं. जिनमें हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, गवर्नमेंट आईटीआई शिमला व राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय कोटशेरा शामिल है.

By

Published : Aug 4, 2019, 12:12 PM IST

Police Constable recruitment

शिमला: हिमाचल प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा 11 अगस्त को होगी. परीक्षा का आयोजन 11 अगस्त को 12 बजे होगा. वहीं, अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र पर दो घंटे पहले 10 बजे पहुंचना जरूरी है. यह जानकारी एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने दी.

एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि जिला शिमला में तीन परीक्षा केंद्र निर्धारित किए गए हैं. जिनमें हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, गवर्नमेंट आईटीआई शिमला व राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय कोटशेरा शामिल है.

उन्होंने कहा कि 9 पुरुष अभ्यर्थियों को छोड़ कर सभी पुरुष अभ्यर्थियों का परीक्षा केन्द्र हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय है. यह 9 अभ्यर्थी वह हैं जिन्होंने ग्राउंड टेस्ट महिलाओं के ग्राउंड टेस्ट वाले दिन दिया है.

सभी महिला अभ्यर्थियों का केंद्र या तो कोटशेरा है या आईटीआई. 9 पुरुष अभ्यर्थियों का केंद्र सीरियल नंबर 2290 व 2291 का कोटशरा कॉलेज है. सीरियल नंबर 2618 से 2621और 3 स्पोर्ट्स कैंडिडेट चेस्ट नंबर 5205, 5206, 5207 का आईटीआई में होगा.

एसपी ने बताया कि यह जानकारी एचपी पुलिस की वेबसाइट पर आज उपलब्ध करवा दिया जाएगा और यह फेसबुक पेज पर भी उपलब्ध होगा. एसपी कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर भी यह उपलब्ध होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details