हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला का हिमाचल दौरा तय, 24 सितंबर को पहुंचेंगे शिमला

हिमाचल कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी राजीव शुक्ला का हिमाचल आने का कार्यक्रम तय हो गया है. राजीव शुक्ला 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर शिमला आएंगे. 24 सितंबर को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में विधायकों, वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकरियों के साथ बैठक करेंगे. 25 सिंतबर को  राजीव शुक्ला ब्लॉक जिला अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे.

By

Published : Sep 19, 2020, 7:02 PM IST

राजीव शुक्ला का हिमाचल दौरा
राजीव शुक्ला

शिमला: हिमाचल कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी राजीव शुक्ला का हिमाचल आने का कार्यक्रम तय हो गया है. राजीव शुक्ला 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर शिमला आएंगे. शिमला दौरे के दौरान प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में शुक्रवार को राजीव शुक्ला से मुलाकात की थी. इस दौरान उनके हिमाचल दौरे का कार्यक्रम तय किया गया है. 24 सितंबर को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में विधायकों, वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकरियों के साथ बैठक करेंगे. 25 सिंतबर को राजीव शुक्ला ब्लॉक जिला अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में पार्टी की मजबूती पर विचार किया जाएगा. इसके साथ ही प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ भी रणनीति तैयार की जाएगी.

वीडियो

शिमला में आने के बाद राजीव शुक्ला चारों संसदीय क्षेत्रों का दौरा भी करेंगे. कुलदीप राठौर ने कहा कि कोरोनाकाल में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना जरूरी है. ज्यादा भीड़ ने जुटे इसके लिए दो दिन विधायकों और कार्यकर्ताओं की अलग-अलग बैठक बुलाई गई हैं. इस दौरान कोई भी कार्यकर्ता राजीव शुक्ला को फूल या गुलदस्ता नहीं दे पाएगा. बैठक में विशेष कर वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह सहित अन्य नेताओं को भी आमंत्रित किया जा रहा है.

बता दें कि कांग्रेस आलाकमान ने रजनी पाटिल को हिमाचल से हटा कर जम्मू कश्मीर का प्रभारी तैनात किया है और राजीव शुक्ला को हिमाचल का कार्यभार सौंपा है. हालांकि राजीव शुक्ला पहले भी हिमाचल के प्रभारी रह चुके हैं और प्रदेश के राजनीति से वे वाकिफ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details